Jaunpur News: सभासद योगेश यादव हत्याकांड, दो हत्यारे गिरफ्तार कर जेल भेजे गए, शेष दो की तलाश

Jaunpur News: थाना बदलापुर पुलिस ने सभासद योगेश यादव हत्याकांड के दो वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हे सलाखों के पीछे जेल रवाना कर दिया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update:2022-12-16 17:07 IST

पकड़े गए आरोपी। 

Jaunpur News: थाना बदलापुर पुलिस ने सभासद योगेश यादव हत्याकांड के दो वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हे सलाखों के पीछे जेल रवाना कर दिया है। इस हत्याकांड को शेष अन्य दो बदमाशो की तलाश में जारी है। पुलिस ने गिरफ्तार हत्यारों के कब्जे से हत्या मे प्रयोग की गयी मोटरसाइकिल बरामद की है।

12 दिसम्बर को योगेश यादव की थी हत्या

विगत 12 दिसम्बर की देर रात बादलपुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर गांव में एक चाय की दुकान पर चाय पीते समय मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए थाने के हिस्ट्रीशीटर एवं सभासद योगेश यादव को गोलियों से भून दिया था। हत्याकांड से गुस्साए सभासद के परिजनों ने हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर 38 घंटे तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया था। शव को अपने ही घर के बाहर रख कर धरने पर बैठे थे। बडी मान मनौवल के बाद शव का दाह-संस्कार तब हुआ जब पुलिस उनकी सभी शर्तो को मान गयी थी। अब इस हत्याकांड के दो आरोपी विकास शर्मा पुत्र दिनेशचन्द्र शर्मा निवासी ग्राम पट्टीदयाल थाना बदलापुर जनपद जौनपुर तथा शशिकेश शुक्ला उर्फ गोलू शुक्ला पुत्र नन्हे शुक्ला उर्फ अजय प्रकाश शुक्ला निवासी ग्राम मछलीगाँव थाना बदलापुर जनपद जौनपुर को मुखबिर की सूचना पर सरोखनपुर हाईवे पुलिया के नीचे से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या मे शामिल अन्य दो अभियुक्तों

  • पुष्पेन्द्र दुबे उर्फ बन्टी (ग्राम प्रधान पट्टी दयाल थाना बदलापुर जौनपुर
  • काजू दूबे पुत्र सुनील दूबे पुत्रगण सुनील दुबे नि0गण पट्टी दयाल थाना बदलापुर 
Tags:    

Similar News