Jaunpur News: स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर स्वर्ण आभूषण की लूट, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

Jaunpur News: रामगढ़ इंटर कॉलेज के पास नकाब पोष बदमाशों ने तगादा करके वापस लौट रहे सुजानगंज के आभूषण व्यवसायी को गोली मारकर लूट लिया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-06-10 15:36 GMT

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर स्वर्ण आभूषण की लूट, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Jaunpur News: जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज स्थित रामगढ़ इंटर कॉलेज के पास नकाब पोष बदमाशों ने आज सोमवार को दिन में लगभग चार बजे के आसपास तगादा करके वापस लौट रहे सुजानगंज के आभूषण व्यवसायी को गोली मारकर लूट लिया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजते हुए पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

व्यवसायी को गोली मारकर छीनैती

मिली खबर के मुताबिक सुजानगंज के स्वर्ण व्यवसायी सुनील उमर वैश अपने सहयोगी और ड्राइवर आशुतोष के साथ चार पहिया वाहन बैगनार से मीरगंज बाजार से तकादा व माल सप्लाई करने गया था मीरगंज से वापस लौट रहा था। दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे के आसपास बधवा बाजार - जमालापुर मार्ग पर रामगढ़ इण्टर कालेज के पास पहुंचे थे कि बाईक सवार बदमाशों ने बैगनार पर पथराव करके गाड़ी रोक कर लिया फिर व्यवसायी को गोली मारकर छीनैती करके बरसठी की तरफ भाग गये। ग्रामीण जनों के अनुसार व्यवसायी को दाहिने हाथ में दो गोली लगी है।

घटना के बाद उसके साथियों ने पुलिस को सूचना देकर इलाज के लिए मछलीशहर चले गये जहां उपचार के बाद चिकित्सको ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक देवानन्द रजक व मछलीशहर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पडताल कर रही है। लूट कितने की हुई यह पता तो नहीं चल सकि हलांकि पुलिस भी स्पष्ट रूप से कुछ भी जानकारी देने की स्थित में खुद को नहीं पा रही है। घटनास्थल बंधवा बाजार स्थित पुलिस बूथ से महज तीन सौ मीटर दूर दिनदहाड़े घटित घटना से व्यापारियों में दहशत व्याप्त है।

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर लूटा

थाना प्रभारी देवानन्द रजक ने स्वीकार किया कि बंधवा बाजार के पास रामगढ़ इण्टर कालेज के पास स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर लूट की घटना हुई है। घायल स्वर्ण व्यापारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अपराधी जल्द गिरफ्तार कर लिए जायेगे।

Tags:    

Similar News