Jaunpur News: श्रीकला ही रहेंगी उम्मीदवार, मंडल कोऑर्डिनेटर का बयान

Jaunpur News: सोशल मीडिया पर चल रही अफवाह के बीच बसपा मंडल कोऑर्डिनेटर ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बसपा उम्मीदवार नहीं बदलेगी।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-05-05 12:34 GMT

श्रीकला रेड्डी। (Pic: Social Media)

Jaunpur News: लोकसभा चुनाव की बेला में सोशल मीडिया पर जौनपुर संसदीय सीट से बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह को लेकर भ्रामक और प्रायोजित खबरे चलाई जा रही हैं।उसमें एक न्यूज चैनल का भी नाम जुड़ा हुआ है। अफवाह है कि बसपा उम्मीदवार और बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला को बदलकर किसी अन्य को बसपा का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। इस संदर्भ में बसपा के मंडल कोऑर्डिनेटर राम चन्दर गौतम से बात करने पर उन्होंने बताया कि कुछ लोग प्रायोजित और भ्रामक खबर किसी राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फैला रहे है।

श्रीकला ही चुनावी मैदान में 

गौतम ने साफ तौर पर कहा कि श्रीकला धनंजय सिंह बसपा की अधिकृत प्रत्याशी हैं और वही चुनाव मैदान में रहेंगी। प्रत्याशी बदलने की अफवाह केवल मीडिया में चलाई जा रही है। पार्टी के अन्दर इस मुद्दे पर फिलहाल कोई चर्चा नहीं है। नेतृत्व के दिशा निर्देश पर बसपा के सभी कार्यकर्त्ता अपने प्रत्याशी के प्रचार में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि श्रीकला धनंजय सिंह एक मजबूत प्रत्याशी हैं और भाजपा सपा को कड़ी टक्कर दे रही हैं। फिर उनको बदलने का कोई औचित्य नहीं है।

मीडिया में चलाई गई अफवाह

गौतम ने बताया कि आज रविवार को ही बसपा के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हम लोग करने जा रहे हैं। इसके बाद भी मीडिया के लोग अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने बताया कि बसपा चुनाव जीतने की स्थित में है इसलिए सत्ताधारी दल के इशारे पर मीडिया के लोग फर्जी और बेबुनियादी खबरे चला कर जनपद के मतदाताओ को गुमराह कर रहे हैं। बसपा प्रत्याशी के मामले में जौनपुर संसदीय सीट पर किसी भी तरह का परिवर्तन नहीं करने जा रही। वर्तमान प्रत्याशी को सर्व समाज सभी धर्म समुदाय का वोट मिल रहा है हम चुनाव जीत कर बहन जी की झोली में डालने जा रहे है।

Tags:    

Similar News