कांप उठा झाँसी: अचानक ऐसी मौतों से डरे लोग, हर तरफ दहशत का माहौल

बीते रोज वह अपने भतीजे जितेन्द्र (ट्रक चालक) के साथ झाँसी से गिट्टी लेकर हाट मिक्स प्लांट पर गया था। रात अधिक होने के कारण यशपाल ट्रक के आगे सो गया था। तभी चालक ने ट्रक को आगे बढ़ा दिया जिससे हेल्पर की मौत हो गई।

Update: 2020-06-21 05:14 GMT

झाँसी। अलग - अलग स्थानों पर पांच लोगों की अकाल मौत होने से हड़कंप मच गया । इनमें सड़क हादसे में हेल्पर समेत दो लोगों की जान गई है। जबकि युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, विषाक्त पदार्थ का सेवन करने से युवक की मौत हुई है। इसके अलावा बीमारी के चलते अज्ञात व्यक्ति की जान चली गई है।

सड़क हादसे में हेल्पर समेत दो लोगों की मौत

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम पालर निवासी यशपाल यादव ट्रक हेल्पर था। बीते रोज वह अपने भतीजे जितेन्द्र (ट्रक चालक) के साथ झाँसी से गिट्टी लेकर हाट मिक्स प्लांट पर गया था। रात अधिक होने के कारण यशपाल ट्रक के आगे सो गया था। तभी चालक ने ट्रक को आगे बढ़ा दिया जिससे हेल्पर की मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक जितेन्द्र ने बताया कि मृतक यशपाल मैजिक वाहन चलाता था।

लॉकडाउन की वजह से ट्रक के साथ पहली बार आया था। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के ओरछा गेट मोहल्ले में रहने वाला रहीस अहमद भी सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के दौरान उसने मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

चीन की बड़ी साजिश: अब साइबर हमले का खतरा, कई भारतीय कंपनियां निशाने पर

आर्थिक तंगी से दुखी युवक ने लगा ली फाँसी

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के कुण्डपाठा मोहल्ले में दीपक रैकवार परिवार समेत रहता था। काफी दिनों से वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। कहीं पर उसे काम नहीं मिल रहा था। इससे वह काफी दुखी था। इसी से परेशान होकर उसने कमरे में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जहर ने ले ली युवक की जान

दतिया के सरसई निवासी रवि साहू ने कतिपय कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, चिरगांव थाना क्षेत्र में 48 वर्षीय व्यक्ति की बीमारी के चलते मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झाँसी

Live सूर्य ग्रहण शुरू : भूल से भी न करें अब ये काम, जानें- आप पर पड़ेगा कितना असर

 

Tags:    

Similar News