Jhansi News: पत्नी की हत्या करके भाग रहा कातिल पति चलती ट्रेन में पकड़ा गया, इसलिए की थी हत्या

Jhansi News: पूछताछ के बाद उसे क्राइम ब्रांच मुंबई के हवाले कर दिया। यह मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले के पेल्हार पुलिस थाना क्षेत्र का है।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-11-22 06:14 GMT

पत्नी की हत्या करके भाग रहा कातिल पति चलती ट्रेन में पकड़ा गया (photo: social media )

Jhansi news: महाराष्ट्र के पालघर जिले में मां की तेरहवीं के लिए कान की बाली देने से मना करने पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया। जीआरपी कंट्रोल से सूचना मिली कि पत्नी का हत्यारा पति ट्रेन में सवार होकर गोरखपुर की ओर जा रही ट्रेन में सवार है। इस सूचना पर आरपीएफ ललितपुर सक्रिय हो गई और टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के रुकते ही हत्यारोपी पति को जनरल कोच से पकड़ लिया।

पूछताछ के बाद उसे क्राइम ब्रांच मुंबई के हवाले कर दिया। यह मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले के पेल्हार पुलिस थाना क्षेत्र का है। बताते हैं कि जहां पर आरोपी की मां की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। ऐसे में अंतिम संस्कार के लिए उसने अपनी पत्नी के सारे गहने गिरवी रख दिए थे। इसके बाद जब उसकी मां की तेरहवीं आई तो उसने दोबारा पत्नी से कान की बाली मांगी, लेकिन महिला ने बाली देने से इंकार कर दिया था। गुस्साए पति ने बाली देने से मना करने पर पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारोपी पति फरार हो गया।

पड़ोसियों को इस घटना के बारे में पता चला

रविवार की सुबह घर से शव की दुर्गध आने के बाद पड़ोसियों को इस घटना के बारे में पता चला। पेल्होर थाने की पुलिस ने दंपति के 14 वर्षीय बेटी की तहरीर पर पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। बताते हैं कि रेल सुरक्षा बल, ललितपुर को क्राईम ब्रान्च मुम्बई से सूचना मिली कि गाड़ी नंबर 01027 लोकमान्य तिलक गोरखपुर एक्सप्रेस के जनरल कोच में एक व्यक्ति बैठा हुआ है। वह पत्नी की हत्या करके भागा है। इस गाड़ी का अगला स्टोपेज टीकमगढ़ स्टेशन है। इस सूचना पर रेल सुरक्षा बल (रे0सु0ब0)ललितपुर पर उप निरीक्षक घनेन्द्र, निरीक्षक/खजुराहो व जीआरपी कन्ट्रोल/झॉसी टीकमगढ़ स्टेशन पर हाल्टिंग ड्यूटी में तैनात मुख्य आरक्षी एस के शर्मा व मुख्य आरक्षी पी के सोनी को सिविल ड्रेस में टीकमगढ़ स्टेशन पर गाड़ी में सवार होकर चेक किया गया, जिस दौरान पीछे के जनरल कोच में प्राप्त फोटो के अनुसार एक व्यक्ति सीट पर बैठा दिखाई दिया। नाम व फोटो से पहचान होने पर उक्त व्यक्ति को खरगापुर स्टेशन पर उतार लिया गया। बाद में उसे ललितपुर स्टेशन लाया गया। पूछताछ के बाद उसे मुंबई की क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया।

Tags:    

Similar News