दरोगा की गुंडई! शिकायत करने पहुंचे शख्स को पीटा, Video वायरल

नवाबाद थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद का निस्तारण करने पहुंचे दरोगा ने अपना आपा खो दिया। शिकायत करने वाले पीड़ित को ही चाटा मार दिया।

Update: 2020-06-20 14:49 GMT

झांसी: नवाबाद थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद का निस्तारण करने पहुंचे दरोगा ने अपना आपा खो दिया। शिकायत करने वाले पीड़ित को ही चाटा मार दिया। घटना का वीडियो वायरल होने पर एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव ने मामले की जांच के आदेश सीओ सिटी संग्राम सिंह को दिए हैं।

ये भी पढ़ें: अब इस ट्रेन का सपना जल्द होगा पूरा, भटनी-औंड़िहार रेल प्रखंड पर ये कार्य पूरा

शिकायत करने वाले की ही दरोगा ने कर दी पिटाई

नवाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मुस्तरा निवासी भागीरथ ने बताया कि गांव के ही दबंगों ने हदबंदी पर लगे पत्थरों को हटाकर फेंक दिया और उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया। इसकी शिकायत कुछ समय पूर्व उप जिलाधकारी से की गई थी। इसके बाद थाना नवावाद पुलिस को जांच के लिए आदेशित किया गया था। इसी मामले को लेकर एक दरोगा उसके पास आये थे और न्याय करने के बजाय उसके साथ मारपीट कर दी गई।

[video data-width="320" data-height="582" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-20-at-6.31.12-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: कोरोना पर सख्त CM योगी, कोविड हेल्प डेस्क को लेकर दिया ये आदेश

मामले की हो रही है जांच

भागीरथ ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है। भागीरथ का कहना है कि गांव में रहने वाले विपक्षीगण दबंग व शातिर आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं। इन पर कई आपराधिक मुकदमें चल रहे हैं। विपक्षियों ने पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकियां दी हैं। बीते रोज उक्त मामले में दारोगा द्वारा की गई पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। इस मामले में एसपी सिटी ने सीओ सिटी को जांच के आदेश दिया है। एसपी सिटी का कहना है कि 24 घंटे में जांच रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी। इसमें यह तथ्य भी देखा जा रहा है कि यह विवाद कब से लंबित था और इसमें किस किस स्तर पर लापरवाही हुई है।

रिपोर्ट: बी.के. कुशवाहा

ये भी पढ़ें: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी घाटी, सेना ने मार गिराया एक आतंकी

Tags:    

Similar News