Jhansi News: 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, बाइक चोर गैंग का मास्टर माइंड है बदमाश

Jhansi News: पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में रहने वाले अविनाश आनंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ दिनों पहले बाइक चोर गैंग पकड़ा गया था। इस गैंग के पास से 16 बाइकें बरामद की गई थी।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-01-06 08:05 GMT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Jhansi News: स्वॉट टीम ने गैंगेस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। यह अभियुक्त बाइक चोर गैंग का मास्टर माइंड था। गिरफ्तार किेए गए अभियुक्त को अदालत में पेश किया। वहां से उसको जेल भेजा गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन में स्वॉट टीम गैंगेस्टर एक्ट में वांछित इनामी अभियुक्त की तलाश में लगी थी। शुक्रवार की तड़के स्वॉट टीम को सूचना मिली कि 25 हजार का इनामी अभियुक्त डगरिया तिराहा के पास खड़ा है। वह भागने की फिराक में है। इस सूचना पर गई स्वॉट टीम ने दबोच लिया। उसे थाना लाया गया। यहां उससे कड़ाई से पूछताछ की गई।

पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में रहने वाले अविनाश आनंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ दिनों पहले बाइक चोर गैंग पकड़ा गया था। इस गैंग के पास से 16 बाइकें बरामद की गई थी। इसी गैंग का मास्टर माइंड अविनाश आनंद था। इस अभियुक्त के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी, तभी से वह फरार चल रहा था। इस पर एसएसपी ने 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

इस टीम को मिली है सफलता

स्वॉट टीम प्रभारी जितेन्द्र तक्खर, स्वॉट टीम के मुख्य आरक्षी सत्यपाल सिंह, मुख्य आरक्षी शैलेंद्र सिंह, आरक्षी दारा सिंह, रजत कुमार और हर्षित कुमार शामिल रहे है।

नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार

बरुआसागर थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में नईबस्ती मोहल्ले में रहने वाले प्रमोद कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

तमंचा सहित एक बदमाश गिरफ्तार

मोंठ थाने की पुलिस ने तमंचा रखने के आरोप में एक बदमाश को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक ग्राम बम्हरौली निवासी पुष्पेंद्र कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किए है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया। 

Tags:    

Similar News