Jhansi News: पिता की डांट से नाराज होकर 12 वर्षीय बेटा ने दे दी जान, पढ़ें झांसी की मुख्य खबरें

Jhansi News: पेड़ पर चढ़ने से मना करते हुए पिता ने अपने 12 वर्षीय बेटे को डांट दिया, जिससे नाराज होकर बेटा घर में गया और कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-03-07 13:21 GMT

पिता की डांट से नाराज होकर 12 वर्षीय बेटा ने दे दी जान, पढ़ें झांसी की मुख्य खबरें: Photo- Newstrack

Jhansi News: पेड़ पर चढ़ने से मना करते हुए पिता ने अपने 12 वर्षीय बेटे को डांट दिया, जिससे नाराज होकर बेटा घर में गया और कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम चमरुआ में रहने वाले सुख सिंह का एक बेटा और एक बेटी है। बेटे की उम्र करीब 12 वर्ष और उसका नाम कृष्णा है। वह कक्षा 5 वीं का छात्र है। विगत दिवस वह खेत पर थे। जहां कृष्णा भी पहुंच गया और वह पेड़ पर चढ़ गया। यह देख पिता ने उसे नीचे उतारा और जमकर फटकार लगाई, जिससे बेटा कृष्णा नाराज हो गया। इसके बाद बेटा कृष्णा बाप से यह कहते हुए घर चला गया कि अब वह मरने जा रहा है। यह सुनते ही माता-पिता पीछे-पीछे घर पहुंचे। यहां देखा कृष्णा ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया और वहां रखी कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया।

दरवाजा खुलवाने के लिए माता-पिता ने काफी प्रयास किया लेकिन उसने आसानी से दरवाजा नहीं खुलवाया। आखिर में परेशान होकर मां ने समझाते हुए उसे धमकी दी कि वह भी मरने जा रही है। यह सुनते ही कृष्णा ने दरवाजा खो दिया। आनन-फानन में माता-पिता उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाए। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चचेरे भाई की शादी से लौटकर आए एलआईसी एजेंट की अचानक मौत

चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के बाद लौटकर घर आए एलआईसी एजेंट की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बचावली में पुष्पेंद्र कुशवाहा परिवार समेत रहता था। वह एलआईसी एजेंट था। विगत दिवस वह अपने चचेरे भाई की शादी से शामिल होने के बाद घर आ रहा था, लेकिन रात्रि अधिक हो जाने के कारण वह झांसी में अपने दोस्त के घर रुक गए थे। यहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें मेडिकल कालेज लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जहर खाकर युवती ने किया सुसाइड

एक युवती ने जहर खा लिया। बेहोशी हालत मे उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। महोबा के मंझलवारा में रश्मि राजपूत परिवार के साथ निवास करती थी। परिजनों के मुताबिक वह चार बहनें और दो भाई हैं। उसके पिता खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। विगत दिवस जब सभी खेत पर गए थे। इसी मौके का लाभ उठाकर उसने विषाक्त का सेवन कर लिया। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो आनन-फानन में उसे महोबा जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां हालात में सुधार न होने पर मेडिकल कालेज लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भांजे की शादी से वापस लौटे मामा ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

भांजे की शादी में शामिल होने के बाद घर लौटकर आया मामा झाँसी - कानपुर रेल मार्ग पर ट्रेन के आगे आकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम नंदखास में बाबूलाल सविता परिवार समेत रहता था। वह अविवाहित है उसे एक आंख से कम दिखाई देता है। परिजनों के मुताबिक बकुंवा में रहने वाले भांजे की शादी में शामिल होने के बाद विगत दिवस वह घर आया था। घर आने पर वह काफी खुश नजर आ रहा था। भोजन करने के बाद सभी सोने चले गए। तभी पुलिस द्वारा सूचना मिली कि झाँसी - कानपुर रेल मार्ग पर नंदखास रेलवे गेट के पास उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News