Jhansi News: तमंचे से चली गोली से बुआ की मौत, भतीजा घायल

Jhansi News: सफाई करते समय चली गोली सामने खड़ी बुआ राजेश्वरी को लग गई जिससे वह घायल हो गई। इसी बीच संजीव ने लोडिड तमंचे को कमरे में फंसा लिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-06 17:12 GMT

तमंचे से चली गोली से बुआ की मौत, भतीजा घायल: Photo- Newstrack

Jhansi News: सफाई करते समय तमंचे से चली गोली से बुआ की मौत हो गई जबकि भतीजा घायल हो गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। वहीं अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी में आजाद यादव परिवार समेत रहता है। गुरुवार की शाम आजाद यादव की पत्नी राजेश्वरी घर के बाहर खड़ी थी, तभी भतीजा संजीव यादव आया और तमंचा सफाई करने लगा। सफाई करते समय चली गोली सामने खड़ी बुआ राजेश्वरी को लग गई जिससे वह घायल हो गई। इसी बीच संजीव ने लोडेड तमंचे को कमरे में फंसा लिया। फंसते समय तमंचा से दुबारा गोली चली। यह गोली संजीव को कमर में लग गई। इससे वह भी घायल हो गया। अचानक चली गोली से वहां हड़कंप मच गया। दोनों घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां चिकित्सकों ने राजेश्वरी यादव को मृत घोषित कर दिया।

जबकि संजीव को भर्ती कर लिया। इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, सीओ सदर स्नेहा तिवारी, प्रेमनगर थानाध्यक्ष शिवशंकर सिंह राठौर मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में सीओ सदर स्नेहा तिवारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं। जांच के बाद संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसों में तीन की मौत

गुरसरांय थाना क्षेत्र में रहने वाला रामपापल बीते रोज ग्राम मड़पुरा से गुजर रहा तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बल्लमपुर में रहने वाला गोविन्द दास बीते रोज सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

उधर, हरपालपुर के राजपूत कालोनी में रहने वाला संतोष कुमार बाइक पर सवार होकर छतरपुर से घर लौट रहा था, तभी रास्ते में तेज गति में जा रहे चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News