Jhansi News: लापता युवक का तालाब में मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

Jhansi News: बताया गया है कि मृतक की विगत 4 वर्ष पहले शादी हुई थी, लेकिन वह शादी दो वर्ष में ही टूट गई और उसकी पत्नी से तलाक हो गया। कुछ वर्ष पहले उसके पिता का भी देहांत हो गया था।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-03-30 08:19 GMT

मौके पर मौजूद ग्रामीण (Newstrack)

Jhansi News: झांसी में बीती रात से लापता चल रहे युवक का गांव के ही तालाब में आज यानि शनिवार को शव उतराता हुआ मिला है। सूचना पाते ही पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी। पिता की मौत और पत्नी के तलाक के बाद से मृतक काफी परेशान चल रहा था। इसके साथ ही पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है।

बीजासेन मंदिर के पास बने तालाब में पड़ा मिला शव

मृतक करीब 30 वर्षीय विश्व प्रताप अहिरवार जनपद झांसी में पूंछ थानान्तर्गत ग्राम सेसा का रहने वाला है। विगत रात्रि वह लापता हो गया था। शानिवार की सुबह उसका शव बीजासेन मंदिर के पास बने तालाब में पड़ा हुआ देखा गया। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकालकर कब्जे में लिया।

दो वर्ष में ही टूट गई थी शादी

बताया गया है कि मृतक की विगत 4 वर्ष पहले शादी हुई थी, लेकिन वह शादी दो वर्ष में ही टूट गई और उसकी पत्नी से तलाक हो गया। कुछ वर्ष पहले उसके पिता का भी देहांत हो गया था। पत्नी से तलाक और पिता की मौत के बाद से परेशान रहने लगा था और शराब पीने का आदी हो गया था। उसने तालाब में कूदकर आत्महत्या की है या फिर वह हादसे का शिकार हो गया। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News