Jhansi News: गुमटी में लगी आग, बाइक समेत हजारों का सामान जलकर राख

Jhansi News: शुक्रवार की देर रात वह गुमटी को बंद करके अंदर सो गया। तभी रात ढाई बजे अचानक उसे घुटन सी महसूस हुई तो वह नींद से जागा तो देखा जिस बिस्तर पर सो रहा था, उसमें आग लगी हुई थी।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-17 14:51 GMT

Jhansi News

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित नगरा हाट के मैदान में रखी लकड़ी की गुमटी में आग लगने से उसके अंदर रखी मोटर साइकिल, मशीन आदि सामान जलकर राख हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग के स्टॉफ ने कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया मगर गुटकी के अंदर रखा सामान पूरी तरह से जल गया।प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कसाई बाबा मोहल्ले में रहने वाले गनपत रायकवार  नगरा हाट मैदान में गुमटी खोले है। जिसमें वह चाय नाश्ता के साथ साथ सब्जी और फल का कारोबार करता है।

शुक्रवार की देर रात वह गुमटी को बंद करके अंदर सो गया। तभी रात ढाई बजे अचानक उसे घुटन सी महसूस हुई तो वह नींद से जागा तो देखा जिस बिस्तर पर सो रहा था, उसमें आग लगी हुई थी। किसी तरह वह अंदर से बाहर भाग कर आया और हंगामा किया, मगर उसकी मदद किसी ने नहीं की। इससे गुमटी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। गनपत के मुताबिक आगजनी से करीब एख लाख का सामान, गन्ने का जूस निकालने वाली मशीन, उसकी नई मोटर साइकिल, सब्जियां, फल, गृहस्थी आदि सामान जलकर राख हो गया। आरोप है कि किसी ने जान बूझकर गुमटी में आग लगाई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

मैजिक चालक को बेरहमी से पीटा, वी़डियो वायरल

आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मैजिक चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज न करके उसे ही उल्टा शांतिभंग करने का चालान कर दिया। एरच थाना क्षेत्र के बामौर ब्लाक में रहने वाले आसीन खान ने पुलिस उपमहानिरीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह मैजिक चलाता है। 13 अगस्त को वह मैजिक लेकर हनुमान मंदिर के पास खड़ा था, तभी आधा दर्जन लोग लाठी डंडा लेकर आए और उससे गाली गलौज की। मना करने पर उसकी पिटाई कर दी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद है। इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना गया तो पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी, बल्कि शांतिभंग में उसका ही चालान कर दिया। शिकायती पत्र के माध्यम से न्यायिक जांच की मांग की है।

Tags:    

Similar News