Jhansi News: झांसी के लिए काला दिन साबित हुआ सोमवार, चार लोगों की अकाल मौत

Jhansi News: कोतवाली थाना क्षेत्र के छनियापुरा छोटी मस्जिद के पास मंजूर खान परिवार समेत रहता था। बीती रात रहस्यमय तरीके से छत से नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-04-29 12:41 GMT

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Jhansi News: जनपद में अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें सड़क हादसे में दो की जान चली गई जबकि एक युवक को पिटाई करके छत से फेंका गया। वहीं, बहन की शादी के बाद युवक ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

छत से धक्का देकर युवक को नीचे फेंका, मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र के छनियापुरा छोटी मस्जिद के पास मंजूर खान परिवार समेत रहता था। बीती रात रहस्यमय तरीके से छत से नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद युवक के परिजनों से बातचीत की। परिजनों ने बताया कि मंजूर खान छत पर टहल रहा था, तभी पड़ोसी आए और मंजूर से गाली गलौज की। मना करने पर उसे धक्का देकर छत से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। वहीं, पुलिस ने उक्त मामले की जांच की। पुलिस के मुताबिक छानबीन में पता चला है कि तांक-झांक के शक में उसके साथ पड़ोसियों ने मारपीट की। भागते समय वह छत से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बहन की शादी के कुछ दिन बाद भाई ने खाया जहर, मौत

चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मोड़ खुर्द में फूल सिंह राजपूत परिवार समेत रहता है। वह खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। परिजनों के मुताबिक 25 अप्रैल को फूल सिंह राजपूत की बेटी की शादी थी। शादी धूमधाम से संपन्न कराई। इसके बाद कुछ रिश्तेदार अपने घर चले गए। इसी दौरान फूल सिंह के बेटा हरिश्चंद्र राजपूत ने सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

शिवपुरी हाइवे पर सड़क हादसे में दो की मौत

रक्सा थाना क्षेत्र में झांसी - शिवपुरी हाइवे टोल प्लाजा है। यहां पर एक ट्रक पंच्चर हो गया था। इस कारण चालक ने ट्रक को वहीं पर खड़ा कर दिया और पंच्चर बनवाने लगा। इसी दौरान विपरीत दिशा में तेज गति से आ रहे बाइक सवार खड़े ट्रक से टकरा गए जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हादसे को देख राहगीरों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया। यहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के नाम अरुण अहिरवार और निम्मा बताए जा रहे हैं। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए गए है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News