Jhansi News: चार लोगों की दर्दनाक मौत से पसरा सन्नाटा, गांव में छाया मातम

Jhansi News: देखते ही देखते कार आग का गोला बन गयी, तमाम प्रयास के बाद किसी तरह दो लोगों को कार से बाहर निकला गया लेकिन दूल्हे समेत चार लोगों की कार में ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई थी ।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-05-12 14:21 GMT

 दूल्हे समेत चार लोगों की कार में ही जलकर दर्दनाक मौत, गांव में पसरा सन्नाटा: Photo- Newstrack

Jhansi News: झांसी कानपुर हाईवे पर बड़ा गांव के पास पारीछा फ्लाईओवर पर हुए भीषण हादसे में कार सवार दूल्हा और उसका बड़ा भाई 4 साल का मासूम भतीजा और ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो जाने के कारण दोनों गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। यहां तक की गांव में घरों में चूल्हे तक नहीं जले।

दूल्हे समेत चार लोगों की कार में जलकर मौत

ज्ञात हो कि एरच थाना क्षेत्र के विलाटी करके गांव निवासी आकाश अहिरवार बारात लेकर बड़ागांव थाना क्षेत्र के छपरा के लिए रवाना हुआ दूल्हे आकाश के साथ कार में उसका बड़ा भाई आशीष, आशीष का 4 साल का बेटा मयंक चचेरा भाई रवि अहिरवार रमेश एवं चालक जयकारा उर्फ भगत सवार थे रात 12:00 के करीब जब वह लोग पारीछा फ्लाईओवर पर पहुंचे तभी आकाश की कार को एक डीसीएम ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि डीसीएम कार पर पीछे से चढ़ गई इस दौरान कार में शॉर्ट सर्किट हुआ और सीएनजी किट ने आग पकड़ ली थी, देखते ही देखते कार आग का गोला बन गयी तमाम प्रयास के बाद किसी तरह दो लोगों को कार से बाहर निकला गया लेकिन दूल्हे समेत चार लोगों की कार में ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई थी ।


जनप्रतिनिधियों का गांव में लगा तांता

फिलहाल पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है, ग्रामीणों के अनुसार कार चालक जयकरण और भगत कभी किसी की बारात में नहीं आया जाया करते थे लेकिन उक्त बारात में अपनी ही कार को लेकर वह बारात के लिए गांव से रवाना हुए। ग्रामीणों के अनुसार बताया गया कि जब उक्त कार गांव से रवाना हुई तभी कार का एक पहिया नाली में चला गया कार जब आगे बढ़ी तो बिल्ली रास्ता काट गयी, रास्ते में एक बच्ची भी कार से टकराते-टकराते बची ।

फिलहाल मृतकों के गांव में पूरी तरह से मातम छाया हुआ है, जनप्रतिनिधियों का गांव में आना-जाना लगा हुआ है, गठबंधन प्रत्याशी नारायण दास अहिरवार, पूर्व गरौठा विधायक दीप नारायण सिंह, पूर्व एमएलसी तिलकचंद अहिरवार भी दुखी परिवार को सांत्वना देने पहुंचे विधायक गरौठा जवाहरलाल राजपूत भी दुखी परिवारी जनों से लगातार संपर्क में हैं एवं दुखी परिवार को आर्थिक मदद दिलाने में शासन स्तर पर लगे हुए हैं ।

दूरभाष पर वार्ता करते हुए गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत ने बताया कि उन्होंने जिला अधिकारी से लेकर मुख्यमंत्री हाउस में भी आर्थिक मदद के लिए बात की है शीघ्र ही दुखी परिवार की पूरी मदद की जाएगी।

Tags:    

Similar News