Jhansi News: धमाके की तेज आवाज से पूरा इलाका दहशत में, जांच में जुटी पुलिस

Jhansi News: जानकारी के मुताबिक रक्सा थाना क्षेत्र में रहने वाले पूर्व प्रधान अशोक मिश्रा अपने परिजनों के साथ घर में सो रहे थे। तभी रविवार सुबह अचानक उनके घर में तेज धमाका हुआ।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-02-11 06:33 GMT

धमाके से टूटी खिड़कियां (Newstrack)

Jhansi News: झांसी जनपद के रक्सा थाना क्षेत्र के एक घर में अजीबोगरीब धमाका हुआ। धमाके में न सिलेंडर फटा, न ही बम और न ही कहीं आग लगी। लेकिन, धमाके की तेज आवाज से पूरा इलाका दहशत में आ गया। धमाके से घर के सामान सहित खिड़की दरवाजे टूट गए। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और धमाके की वजह जानने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच शुरू की। फिलहाल धमाके के किसी को भी कोई चोट नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक रक्सा थाना क्षेत्र में रहने वाले पूर्व प्रधान अशोक मिश्रा अपने परिजनों के साथ घर में सो रहे थे। तभी रविवार सुबह अचानक उनके घर में तेज धमाका हुआ। जिसकी आवाज सुनकर पूर्व प्रधान सहित घर में सो रहे परिवार के सभी सदस्य जाग गए। इधर मोहल्ले के लोग भी धमाके की आवाज सुनकर उनके घर की ओर दौड़े। लोगों की घटना स्थल पर भीड़ जुट गई। इधर घटना की सूचना मिलने पर रक्सा थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गये। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक पूर्व प्रधान के घर से धमाके की जो आवाज आई उससे लगा की गैस सिलेंडर फटा होगा। लेकिन जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो गैस सिलेंडर सुरक्षित था। ऐसी कोई वस्तु मौके से नही मिली जिससे यह अंदाजा लगाया जाए की किसी ने कोई वस्तु फेंक कर विस्फोट किया हो। घर में सो रहे पूर्व प्रधान अशोक मिश्रा सहित उनका पूरा परिवार सुरक्षित है, किसी को किसी प्रकार की कोई चोट नही आई। लेकिन घर के दरवाजे खिड़की और आदि सामान टूट कर पूरी तरह बिखर गया।

सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने बताया की गैस लीकेज के चलते धमाका हुआ है। उन्होंने बताया की जांच पड़ताल से जानकारी मिली की सुबह करीब साढ़े सात बजे जब गैस जलाने के लिए जैसे ही लाइटर जलाया तभी धमाका हो गया। उन्होंने बताया की गैस की पाइप लाइन कटी हुई थी जिससे रिसाव हो रहा था। इसी गैस रिसाव से धमाका हुआ है। पूछताछ में जानकारी मिली की गृहस्वामी ने कल ही गैस सिलेंडर खरीदा था जो खाली हो गया। सिलेंडर का रेगुलेटर भी चूहों द्वारा काट दिया गया है। सीओ ने बताया आगे की कार्यवाही की जा रही इस घटना में कोई आगजनी नही हुई और न ही कोई चोटिल हुआ है। 

Tags:    

Similar News