Jhansi News: तार से टकराई होर्डिंग, एक की मौत, दो झुलसे

Jhansi News: होर्डिंग के बिजली का तार टकराने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी झुलस गए। तीनों मटकी फोड़ कार्यक्रम की तैयारी करते हुए होर्डिंग लगा रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-09-04 16:39 GMT

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Jhansi News: होर्डिंग के बिजली का तार टकराने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी झुलस गए। तीनों मटकी फोड़ कार्यक्रम की तैयारी करते हुए होर्डिंग लगा रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। गुसरांय थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी में हर साल की तरह इस बार भी गुरुवार को गांव के तालाब के पास मटकी फोड़ कार्यक्रम होना था। इसके लिए गांव के लोग तैयारी में जुटे थे। मंगलवार को देवेंद्र अहिरवार, राहुल और खरगोले होर्डिंग लगा रहे थे।

11 केवी के बिजली तार नीचे थे तो होर्डिंग तार से टच हो गई। इसके बाद तेज धमाका हुआ और तीनों युवक करंट की चपेट में आ गए। इसकी जानकारी लगते ही घर व गांव के लोग इकट्ठा हो गए। देवेंद्र के भाई प्रेमचंद्र ने बताया कि बिजली बंद कराकर तीनों को निकाला गया। तब वे बेसुध थे। हाथ-पैर घिसने पर दो युवकों को होश आ गया मगर उसके भाई देवेंद्र को होश नहीं आया था। तीनों को गुरसराय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालात में सुधार न होने पर देवेंद्र को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। यहां पर डॉक्टरों ने देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कार्यक्रम को किया रद्द

देवेंद्र की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है। उसके तीन बच्चे हैं। बेटी 18 साल की स्वेता, 16 साल की गौरी और 14 साल का बेटा राज पढ़ते हैं। दो भाइयों में देवेंद्र बड़ा था। घटना के बाद 5 सितंबर को होने वाले मटकी फोड़ कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।

Tags:    

Similar News