Jhansi News: पत्नी के दुपट्टे से पति ने फाँसी लगाकर दे दी जान, शादी समारोह में गए थे परिजन

Jhansi News: शादी समारोह से शामिल होकर परिवार के सदस्य जब घर लौटे तो करन अपनी पत्नी के दुपट्टे से फांसी पर लटका दिखाई दिया। यह देख सभी के होश उड़ गए।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2023-12-17 06:21 GMT

मृतक युवक का फाइल फोटो (Newstrack)

Jhansi News: झांसी जनपद पत्नी के दुपट्टे से पति ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर के लोग एक शादी समारोह में गए थे। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के अंदर सैंयर गेट मोहल्ले में करन कुमार रायकवार परिवार समेत रहता था। पिता कामता प्रसाद के मुताबिक उसका बेटा करन मजदूरी करता था। वह शराब पीने का आदी था। उसकी लगभग साढ़े 4 साल की एक बेटी है। पड़ोस में शादी समारोह था जिसमें शामिल होने के लिए पत्नी और परिवार के सदस्य गए हुए थे। वह नीचे वाले कमरे में था और करन दूसरी मंजिल वाले कमरें में था।

शादी समारोह से शामिल होकर परिवार के सदस्य जब घर लौटे तो करन अपनी पत्नी के दुपट्टे से फांसी पर लटका दिखाई दिया। यह देख सभी के होश उड़ गए। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

किशोर की संदिग्ध हालात में मौत

दोस्तों के साथ गया करीब 14 वर्षीय लड़का राजघाट बांध के पास घायलावस्था में मिला। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मृतक के दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ललितपुर के थाना कोतवाली के नागांव में भरत सिंह परिवार समेत रहता है। भरत सिंह का 14 साल का बेटा अजय सिंह भी था। नाना गोविंद के अनुसार अजय कक्षा 5 वीं में पढ़ता था। वह दो भाई हैं जिसमें अजय छोटा था। छह तारीख को अजय को उसके दोस्त शाम को घूमने के लिए अपने साथ ले गए। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया। काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। अगले दिन पता चला कि राजघाट बांध के पास वह घायलावस्था में पड़ा हुआ और उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां अजय बेहोश था। इसके बाद उसे प्राईवेट नर्सिंग होम में इलाज कराया लेकिन कोई आराम नहीं लगा। थकहार कर उसे वापस मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। उन्हें आशंका है कि अजय की मौत का जिम्मेदार उसके दोस्त हैं। उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे कोई नहीं जानता है, क्योंकि दोनों दोस्तों के चेहरे पर चोट के निशान थे और दोनो दोस्त वापस आ गए थे उन्होंने अजय के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। 

Tags:    

Similar News