Jhansi News: जब डांसरों ने लगाये ठुमके तो बेक़ाबू हुई भीड़, लाठीचार्ज के बाद माहौल शांत

Jhansi News: कार्यक्रम में रशियन और इंडियन महिला डांसर सहित अन्य महिला डांसरों को बुलाया गया था, जिन्होंने पुलिस की मौजूदगी में फिल्मी गानों पर फूहड़ डांस किया।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2023-10-06 10:53 GMT

Jhansi News (Photo: Social Media)

Jhansi News: झांसी के मऊरानीपुर में मेला जलबिहार महोत्सव के दौरान स्वीट नाईट में फिल्मी गानों पर रशियन डांसरों के ठुमकों को देखने आई भीड़ बेकाबू हो गयी। भीड़ पर पुलिस ने जमकर लाठी चलाई। लाठी चार्ज में कई लोग घायल भी हुए हैं। दरअसल, झाँसी जनपद के मऊरानीपुर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी प्रांतीय जलविहार महोत्सव का आयोजन हुआ, जिसमें एसएसपी झांसी राजेश एस की रोक के बाबजूद स्वीट नाईट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में रशियन और इंडियन महिला डांसर सहित अन्य महिला डांसरों को बुलाया गया था, जिन्होंने पुलिस की मौजूदगी में फिल्मी गानों पर फूहड़ डांस किया।

रशियन गर्ल के ठुमकों को देखने आई भीड़ भी अपने आप को नहीं रोक सकी। भीड़ भी डांस करते हुए बेकाबू हो गई, जिस पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। वहीं अति सुंदर दृश्य को देखने में पुलिस भी कहां पीछे रहती है। मौका देख पुलिसकर्मी भी मोबाइल पर डांस का वीडियो बनाते नजर आये। जब गाना मैं आई यूपी बिहार लूटने पर... महिला डांसर ने डांस शुरु किया तो भीड़ और अधिक बेकाबू हो गई, जिसे देख पुलिस गुस्से में आ गई। उस पर काबू पाने के लिए आधा दर्जन से अधिक प्राइवेट बाउंसरों के साथ धुंआधार लाठी चार्ज कर दिया, जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान लाठी चार्ज के कारण कई दर्शक घायल हुए। इनमे एक युवक की आंख में चोट आई, जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई। आनन फानन में उसे सामुदायिक अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया।

वहीं, पुलिस ने इस मामले में कहा कि एसएसपी राजेश एस ने पहले ही कार्यक्रम की स्वीकृति नहीं दी थी। लेकिन आयोजकों ने कार्यक्रम किया। कार्यक्रम के दौरान जब डांसर नाचने लगी तो भीड़ बेकाबू हो गई, जिसे काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। हालांकि इस दौरान कुछ लोग घायल हुए। फिलहाल माहौल अभी शांत है। 

Tags:    

Similar News