Jhansi News: सूने मकान पर बदमाशों का धावा, 20 लाख का माल पर किया हाथ साफ

Jhansi News: सरकारी अध्यापक मकान का ताला लगाकर काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने गए थे। इसी का फायदा उठाते समय बदमाशों ने करीब 20 लाख से अधिक कीमत के जेवरात व नगदी चोरी कर ली।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-01-07 12:51 GMT

झांसी में सूने मकान से बदमाशों ने की 20 लाख की चोरी (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: अगर आप भगवान के दर्शन करने जा रहे हैं तो सतर्क हो जाएं, क्योंकि बदमाश सूनसान जैसे मकानों को ही टारगेट पर ले रहे हैं। जैसे ही मकान का ताला लगा तो गली मोहल्ले में घूमने वाले किशोर सक्रिय हो जाते हैं। मकान की रैकी करते हैं। रैकी करने के बाद ही उस मकान को ही अपना निशाना बनाते हैं। ऐसा ही एक मामला नवाबाद थाना क्षेत्र के पिछोर में प्रकाश में आया है। सरकारी अध्यापक मकान का ताला लगाकर काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने गए थे। इसी का फायदा उठाते समय बदमाशों ने पांच अलमारियों का ताला तोड़कर करीब 20 लाख से अधिक कीमत के जेवरात व नगदी चोरी कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

नवाबाद थाना क्षेत्र के पिछोर में संतोष नामदेव अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ परिवार समेत रहता हैं। वो और उनकी पत्नी सरकारी टीचर है। संतोष के अनुसार उनकी रिश्तेदारी में आने वाले दिनों में शादी है, उन्हें 20 तारीख को शादी में जाना था। जिसके लिए वह लॉकर से जेवरात निकाल लाए और घर में रखे लिए। इसी बीच उनके बच्चों ने काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन की इच्छा जाहिर की। जिस पर संतोष नामदेव अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तीन तारीख को बनारस गए थे।

लौटकर जब वह घर आए तो उन्होंने देखा कि घर के अंदर के दरवाजों का ताला टूटा पड़ा था। यह देख वह घबरा गए और जैसे ही कमरों में घुसे तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था, कमरों में रखी अलमारी और उनके लॉकर टूटे पड़े थे। यह देख उन्हें समझते देर नहीं लगी कि उनके घर में चोरों ने हांथ साफ कर दिया। संतोष के अनुसार चोर उनके घर से करीब 20 लाख रुपए कीमत के जेवरात और 2 लाख रुपए चोरी कर ले गए। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए छानबीन शुरु कर दी। सीसीटीवी कैमरो भी खंगालना शुरु कर दिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चोरी करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया है। टीमों ने चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

Tags:    

Similar News