Jhansi News: पति से बात करने के बाद नवविवाहिता ने लगा ली फांसी

Jhansi News: रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम पुनावली कला में उत्तम राजपूत परिवार समेत रहता है। उत्तम राजपू ने 20 जून को अपनी बड़ी बेटी सोनम की शादी बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम शंकरगढ़ में रहने वाले वीरपाल से की थी।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-18 08:31 GMT

झांसी में पति से बात करने के बाद नवविवाहिता ने लगा ली फांसी (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: जिले के रक्सा थाना क्षेत्र में पति से मोबाइल पर बात करने के बाद नवविवाहिता ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों ने पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद की आशंका जताई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम पुनावली कला में उत्तम राजपूत परिवार समेत रहता है। उत्तम राजपू ने 20 जून को अपनी बड़ी बेटी सोनम की शादी बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम शंकरगढ़ में रहने वाले वीरपाल से की थी। राखी बांधने के लिए सोनम इन दिनों मायके आई थी। बीती शाम परिजन खेत पर गए थे। सोनम घर पर अकेली थी। चचेरे भाई अनिल ने बताया कि सोनम शाम पांच बजे पति से मोबाइल से बात कर रही थी। शाम सात बजे जब वह घर पहुंचा, तब कमरा अंदर बंद था।

दरवाजा खटखटाने पर भी जब नहीं खुला तब उसने खिड़की से अंदर देखा। अंदर सोनम का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। यह देख अनिल ने शोर मचाया। शोर की आवाज सुनते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने सोनम के मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

शराब के अड्डों पर दबिश, 290 लीटर शराब बरामद

आबकारी व पुलिस विभाग की टीम ने शऱाब के कई अड्डों पर दबिश दी। इस दौरान 290 लीटर कच्ची शराब बरामद की है जबकि आठ सौ किग्रा लहन नष्ट किया गया। जिला आबकारी अधिकारी मनीष कुमार के निर्देशन में मनोज कुमार श्रीवास्तव आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-1 ने अपनी टीम के साथ पाल कॉलोनी, ग्रासलैंड, फिल्टर चौराहा, ग्राम करारी, अंबाबाय में दबिश दी। दबिश के दौरान उक्त स्थलों से 290 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद कर 800 किग्रा लहन मौके पर नष्ट किया गया।

Tags:    

Similar News