Jhansi News: प्रेमिका के पति से झगड़ा करते पकड़ा गया जनप्रतिनिधि का चालक

Jhansi News: पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर मोहल्ले में रहने वाला एक युवक एक जनप्रतिनिधि का वाहन चालक है। इसका कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की बीबी से चार साल से लव अफेयर चल रहा है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-27 16:40 GMT

Jhansi News

Jhansi News: सत्तादल से जुड़े एक जनप्रतिनिधि के चालक को उस समय दबोच लिया, जब वह अपनी प्रेमिका के पति से झगड़ा कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने दोनों का शातिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के पुलिस गश्त कर रही थी, तभी सूचना मिली कि दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे हैं। झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। थाना लाकर गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सत्तादल से जुड़े जनप्रतिनिधि के चालक की पोल खुल गई। इस मामले में पुलिस ने दोनों का शांति भंग करने के आरोप में चालान कर दिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर मोहल्ले में रहने वाला एक युवक एक जनप्रतिनिधि का वाहन चालक है। इसका कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की बीबी से चार साल से लव अफेयर चल रहा है। प्रेम प्रसंग के चलते एक लड़की भी पैदा हुई थी। इस लड़की को जिला अस्पताल में दतिया वालों को दान में दे दिया था। इस दौरान दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। बाद में चालक की नीयत फिर से बिगड़ गई तो फिर से अपनी प्रेमिका से मुलाकात करना शुरु कर दिया था। इस मामले में तलैया मोहल्ले में रहने वाले युवक ने बड़ागांव गेट बाहर रहने वाले युवक के खिलाफ शिकायत की थी मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि दोनों का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया है।

गांजा रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

पूंछ थाना पुलिस ने गांजा रखने के आरोप में एक युवक को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक पूंछ थाना क्षेत्र के नईबस्ती बाबई निवासी शमशुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक किलो 200 ग्राम गांजा बरामद कर लिया।

Tags:    

Similar News