Jhansi News: राजकीय महिला पॉलिटेक्निक के सामने सड़क बदहाल, चलना दुश्वार

Jhansi News: कॉलेज के सामने गड्ढों में पानी भरा है साथ ही कॉलेज की बाउंड्रीवाल के सामने मिट्टी और कचरे के टीले लगे हैं। ऐसे में पॉलीटेक्निक में पढ़ने वाली छात्राओं की पढ़ाई बाधित हो रही है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-11 08:09 GMT

झांसी में राजकीय महिला पॉलिटेक्निक के सामने सड़क बदहाल (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: ग्वालियर रोड स्थित राजकीय महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को बीते कई दिनों से आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। महिला पॉलीटेक्निक के सामने से गुजरने वाली सड़क बदहाल है। इस सड़क को फ्लाई ओवर निर्माण के समय खोद दिया गया था, लेकिन बाद में इसे नहीं बनवाया गया। अब बारिश के दिनों में पूरी सड़क कीचड़ में तब्दील हो चुकी है। कॉलेज के सामने गड्ढों में पानी भरा है साथ ही कॉलेज की बाउंड्रीवाल के सामने मिट्टी और कचरे के टीले लगे हैं।

ऐसे में पॉलीटेक्निक में पढ़ने वाली छात्राओं की पढ़ाई बाधित हो रही है। ग्वालियर रोड स्थित राजकीय महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को बरसात के दिनों में कालेज आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसकी वजह है कि ग्वालियर रोड पर एक तरफ तो फ्लाई ओवर का निर्माण हो चुका है साथ ही इस पर आवागमन भी प्रारंभ हो चुका है। वहीं इसी फ्लाई ओवर से साथ एक और फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है, जिसके चलते ग्वालियर रोड से आईटीआई मार्ग पर आवागमन रोक दिया गया है।

साथ ही फ्लाई ओवर राजकीय महिला पॉलीटेक्निक से आईटीआई की ओर जाने वाले मार्ग की भी खुदाई कर दी गई है, जिसे अब तक बनाया नहीं गया है। ऐसे में इस मार्ग पर बेतहाशा गड्ढे हो गए हैं। गड्ढों को भरने के लिए मिट्टी भरी गई थी जोकि बारिश में कीचड़ में तब्दील हो गई है। वहीं, आईटीआई तक जाने वाला मार्ग भी क्षतिग्रस्त हो चुका है। ऐसे में यहां से रात की बात तो दूर दिन में निकलना भी मुश्किल है। वहीं महिला पॉलीटेक्निक के समीप महेंद्र पुरी कालोनी में स्थित रोडवेज रीजनल मैनेजर कार्यालय को जाने वाला मार्ग भी क्षतिग्रस्त हो चुका है। इस सड़क की ऐपेक्स उखड़ गई हैं साथ ही इनमें पानी भरा होने से यहां से गुजरना जोखिम भरा हो गया है।स्थानीय निवासी उमेश पांडेय, रमाकांत पटेल, अमित अग्रवाल आदि ने सड़क जल्द बनवाए जाने की मांग की है।

Tags:    

Similar News