Jhansi News: चलती ट्रेन से गिरकर घायल हुए दो रेलयात्री, मेडिकल कालेज में भर्ती

Jhansi News: वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेनों से गिरकर दो रेलयात्री घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। इन दोनों की मदद मौके पर मौजूद टीटीई और वाणिज्य विभाग की टीम ने की है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-04 14:26 GMT

Jhansi News (Pic: Newstrack)

Jhansi News: वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेनों से गिरकर दो रेलयात्री घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। इन दोनों की मदद मौके पर मौजूद टीटीई और वाणिज्य विभाग की टीम ने की है। घायल रेलयात्रियों के परिजनों को सूचना भी दी गई है। ट्रेन क्रमांक 04135 स्पेशल ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर करीब 8.50 बजे खड़ी हुई थी। करीब 9.50 बजे ट्रेन गंतव्य स्थान के लिए रवाना हुई तो रेलवे गार्ड के पीछे से लगी पांचवीं बोगी से अचानक रेलयात्री गिर गया जिससे वह घायल हो गया।

इसकी जानकारी मिलते ही हेड टीटीई राजेंद्र पाल और उप स्टेशन अधीक्षक (वाणिज्य) सुनील कुमार नरवरिया मौके पर पहुंचे। दोनों ने घायल रेलयात्री से बातचीत की। तत्काल रेलवे एबुलेंस को सूचना दी गई। घायल रेलयात्री को एबुलेंस में लादकर मेडिकल कालेज भेजा गया। घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। इसकी सूचना घायल के परिजनों को दी गई।

वहीं, मऊरानीपुर निवासी प्रिंस कुमार 2650 अप त्रिवेंन्द्रम एक्सप्रेस में सवार होकर निजामुद्दीन से चलकर भोपाल की ओर जा रही थी। जैसे ही ट्रेन वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर आई, तभी प्रिंस कुमार ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। इसकी सूचना मिलते ही उप स्टेशन अधीक्षक (वाणिज्य) सुनील कुमार नरवरिया औऱ हेड टीटीई राजेंद्र पाल वहां पहुंचे। घायल को एबुलेंस के द्वारा उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। रेलयात्री ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ निजामुद्दीन से झांसी की ओर यात्रा कर रहा था। यात्रा के दौरान जैसे ही ट्रेन खड़ी होने लगी, तभी उसका पैर फिसल गया। इस कारण वह घायल हो गया था।

Tags:    

Similar News