Jhansi News: समाजसेवी जमीन कारोबारी को महिला ने जूतों से पीटा, 52 लाख रूपए हड़पने का आरोप

Jhansi News: कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर मोहल्ले में रहने वाले राजू बरसैया जमीन कारोबारी है। गुरुवार को राजू बरसैया शिवाजी नगर स्थित सीपी पैलेस के पास से गुजर रहे थे, तभी एक महिला समेत दो लोगों ने उन्हें पकड़ लिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-08 14:11 GMT

Jhansi News (Pic: Newstrack)

Jhansi News: महिला व उसके साथियों ने समाजसेवी कहे जाने वाले जमीन कारोबारी की जूतों से पिटाई कर दी। मौके पर मोबाइल फोन में समाजसेवी की पिटाई को कैद कर रहे लोगों ने समाजसेवी को बचाने का प्रयास तक नहीं किया। इस मामले में समाजसेवी ने नवाबाद थाना में लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी। बताते हैं कि कुछ दिनों पहले यही समाजसेवी बड़ागांव थाना क्षेत्र में बेरहमी से पीटे गए थे। वहां से भी अपनी जान बचाकर भागे थे।

लोग बनाते रहे वीडियो

कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर मोहल्ले में रहने वाले राजू बरसैया जमीन कारोबारी है। गुरुवार को राजू बरसैया शिवाजी नगर स्थित सीपी पैलेस के पास से गुजर रहे थे, तभी एक महिला समेत दो लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर राजू बरसैया की लात घूसे और बेल्ट से पिटाई करना शुरु कर दी। इस घटना को देखने के लिए वहां भीड़ इकट्ठा हो गए। भीड़ के सामने ही महिला व उसके साथियों ने राजू बरसैया की बेरहमी से पीटते रहे। लोग घटना को मोबाइल में कैद करते रहे मगर किसी ने राजू बरसैया को बचाने की कोशिश तक नहीं की।

पिछले दिनों भी हुई थी व्यापारी की पिटाई

वहीं, महिला बार-बार पिटाई करते वक्त आरोप लगा रही थी कि फर्जी जमीन की रजिस्ट्री कर इस व्यक्ति ने उससे 52 लाख रुपया हड़प लिया। करीब 15 मिनट तक चले इस ड्रामे के बाद समाजसेवी वहां से अपनी जान बचाकर भाग गया। इस घटना की सूचना नवाबाद थाने की पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी। वहीं, कुछ दिनों पहले यादव जाति के लोगों से समाजसेवी राजू बरसैया को कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर जमीनी विवाद को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के दौरान राजू बरसैया को भी बेरहमी से पीटा गया था। इस मामले में राजू बरसैया ने यादव जाति के लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर दी थी। इसमें पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

Tags:    

Similar News