Jhansi News: खेत में मूंगफली उखाड़ने गई थी, सांप ने महिला को डस लिया हो गई मौत

Jhansi News: खेत में काम करते समय एक महिला को सांप ने डस लिया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-03 18:08 IST

Jhansi News (Pic- social media)

Jhansi News: खेत में काम करते समय एक महिला को सांप ने डस लिया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

महोबा के थाना पनवाड़ी के ग्राम बहादुरपुरा कलागांव में मालती पटेल परिवार समेत रहती थी। उसका मायका झांसी के मढ़वा तिलैरा गांव में है। मृतका के भाई हरीशंकर पटेल ने बताया कि बीते रोज बहन खेत पर मूंगफली उखाड़ रही थी, तभी मूंगफली के अंदर जहरीला सांप बैठा था। उसने बहन के पैर में काट लिया। इसके बाद बहन मालती जोर जोर से चिल्लाने लगी कि सांप ने काट लिया। तुरंत बहन को पनवाड़ी ले गए। यहां से मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में बहन की मौत हो गई। मेडिकल कालेज पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मालती की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। उनके पति रुपचंद्र किसान है। दो साल पहले पति कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए थे। इलाज के दौरान उनकी हालत में सुधार हो गया। इसके बाद मालती भी पति के साथ किसानी में हाथ बटाने लगी थी। उनके दो बेटा धर्मेंन्द्र व राघवेंद्र हैं।।

Tags:    

Similar News