Jhansi News: महिला ने इस जगह क्यों लगायी फांसी, बंद पड़े तेल कारखाने में रात को क्यों गई

Jhansi News: बेटी और पति की मौत का गहरा सदमा लगने के कारण एक महिला ने बंद पड़े तेल कारखाने में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-09-19 21:46 IST

महिला ने लगायी फांसी (मृतक महिला की फाइल फोटो) : Photo- Newstrack

Jhansi News: बेटी और पति की मौत के चलते तनाव में चल रही एक महिला ने बंद पड़े तेल कारखाने में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

समथर थाना क्षेत्र के मोहल्ला पीपरी बस स्टैंड के पास विमला साहू परिवार के साथ रहती थी। बुधवार की शाम विमला साहू ने घर के सदस्यों के साथ खाना खाया। इसके बाद वह पोता-पोती के कमरे में सोने चली गई थी। रात के समय वह नीचे कारखाने में आई और ड्रम रखकर लोहे के जाल पर रस्सी का फंदा बनाया और झूल गई।

गुरुवार की सुबह विमला देवी का बेटा रामपाल नीचे आया तो उसकी मां फंदे पर लटकते देख चीखने चिल्लाने लगे। चिल्लाने की आवाज सुनते ही घर के सदस्य व आसपास के लोग एकत्र हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बेटी और पति की मौत का था गहरा सदमा

मृतका के देवर सीएल साहू ने बताया कि भाभी विमला की बेटी की शादी दतिया में हुई थी। कुछ समय पहले बेटी की मौत हो गई थी। उसके बाद करीब डेढ़ साल पहले पति कालीचरण की बीमारी से मौत हो गई। बेटी और पति की मौत का भाभी को गहरा सदमा लगा और वह तनाव में रहने लगी थी। वह लोगों से कम ही बातचीत करती थी। देवर ने बताया कि बड़े भाई कालीचरण घर के ग्राउंड फ्लोर पर तेल कारखाना खोले थे। उनकी मौत के बाद कारखाना बंद पड़ा था।

विमला के दो बेटों रामपाल और कृष्णपाल की शादी हो चुकी है। कृष्णपाल परिवार के साथ बाहर रहता है। जबकि रामपाल मां के साथ ही रहता था। बुधवार की रात भाभी विमला अपने पोता-पोती के साथ कमरे में सोई थी। उधर, घटना की सूचना मिलते थानाध्यक्ष अजमेर सिंह भदौरिया, उपनिरीक्षक मिथलेश कुमार, उपनिरीक्षक मयंक मिश्रा घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News