Jhansi News: युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी, एक्सीडेंट से दिव्यांग होने के बाद ये थी दिक्कत

Jhansi News: सूचना पर पहुंचे मोंठ कोतवाल दिनेश कुरील को मृतक की पैन्ट में उसका आधार कार्ड मिला। जिससे पहचान कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दी गई ।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-21 15:51 IST

Jhansi News

Jhansi News: सोमवार दोपहर मोठ थाना क्षेत्र के भरोसा ओवर ब्रिज के पास एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। एक बर्ष पहले हुए एक्सीडेंट के बाद वह मानसिक तनाव में रहता था। मां ने घर बेचकर उपचार कराया, छोटी बहन की शादी भी करनी थी। कई बर्ष पहले पिता की भी मौत हो चुकी है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया है।

बताया गया है कि मोठ थाना क्षेत्र के ग्राम नेहरू नगर निवासी 24 बर्षीय अजय यादव पुत्र स्व. लक्ष्मण सिंह सुबह अपने घर से बिना बताए निकल गया। वह जाकर भरोसा ओवर ब्रिज के नजदीक स्थित हनुमान मंदिर पर काफी देर तक बैठा रहा। जैसे ही ट्रेन आई वह उसके आगे कूद गया और जोरदार टक्कर से घायल हो गया और कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई।

आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंचे मोंठ कोतवाल दिनेश कुरील को मृतक की पैन्ट में उसका आधार कार्ड मिला। जिससे पहचान कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दी गई। मृतक के परिजनों ने जैसे ही उसका शव देखा उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया।

इकलौते बेटे की मौत से परिजनों में शोक की लहर है। मृतक के परिजन हेमन्त यादव ने बताया कि अजय मूल रूप से ग्राम लक्ष्मणपुरा का निवासी था। वह परिवार के साथ करीब सात वर्ष से नेहरू नगर में निवास कर रहा था। 10 साल पूर्व उसके पिता की मौत हो चुकी है। पिता की मौत के बाद, अजय की मां रानी यादव ने तीन संतानों का पालन-पोषण किया। अजय की बड़ी बहन रूबी की शादी हो चुकी है, जबकि रुक्की अभी कुंवारी है। अजय समर्थ हुआ तो ट्रक चला कर वह अपने परिवार की जिम्मेदारी उठा रहा था। विगत 1 साल पहले जालौन के एट में बाइक से उसका एक्सीडेंट हुआ और वह चलने फिरने में असमर्थ हो गया। उसकी मां ने अपना घर बेचकर बेटे अजय का इलाज कराया था। बताया कि बिना लाठी के सहारे के वह चल भी नहीं पता था। जिससे वह मानसिक तनाव में रहता था।

Tags:    

Similar News