पत्रकारिता की आड में बडा फर्जीवाडा, पत्रकार और पिता को पुलिस ने भेजा जेल

हाई स्कूल और इंटरमीडिएट में पास कराने और फार्म भरवाने नाम पर  धौलाना क्षेत्र के निवासी पत्रकार के पिता ने छात्रों को बोर्ड परीक्षा में शामिल कराने के नाम पर 14 हजार रुपये ठग लिए।जब छात्रों को अनुक्रमांक नंबर नहीं मिला तो उन्हें ठगी की जानकारी हुई। बहादुरगढ के कस्बा

Update: 2018-02-08 13:32 GMT
पत्रकारिता की आड में बडा फर्जीवाडा, पत्रकार और पिता को पुलिस ने भेजा जेल

हापुड़: हाई स्कूल और इंटरमीडिएट में पास कराने और फार्म भरवाने नाम पर धौलाना क्षेत्र के निवासी पत्रकार के पिता ने छात्रों को बोर्ड परीक्षा में शामिल कराने के नाम पर 14 हजार रुपये ठग लिए।जब छात्रों को अनुक्रमांक नंबर नहीं मिला तो उन्हें ठगी की जानकारी हुई। बहादुरगढ के कस्बा निवासी भूपेन्द्र सागर पत्रकार और पिता हुकुम सिंह छात्रों को गुमराह करके हाई स्कूल इंटर मीडिएट में पास कराने के नाम पर फार्म भरवाने के लिये 10-10 हजार रूपये की मांगे थे।

धौलाना निवासी हर्ष और कपिल डोमा टीकरी निवासी हैं ,उनकी भूपेन्द्र सागर से मुलाकात होती है, उनसे भूपेन्द्र ने 10 हजार की मांग की और दोनो से 7-7 हजार रूपये ले लिये और उनका फार्म नहीं भारवाया।अब जब बोर्ड परीक्षा शुरू हुईं तो उन्होने रोल न. मांगे लेकिन फार्म कैंसिल का बहाना बनाकर उन्हें धमका दिया।

बुद्धवार को हर्ष और कपिल दोनो धौलाना से बहादुरगढ पहुंचे और हुकुम सिंह से कहा कि जब उनके फार्म नहीं भरे गये तो उनके 7-7 हजार रूपये वापस दो। इस पर हुकुम सिंह ने गाली गलौंच कर दोनो को धमकाया और विरोध करने पर हुकुम सिंह और भूपेन्द्र सागर ने दो अन्य को भी बुला लिया और बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं उनकी बाइक को भी तोड़ दिया।

हर्ष ने 100 न. पर फोन कर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथिमिक उपचार के लिये भेज दिया। हर्ष की तहरीर पर भुपेन्द्र सागर उसके पिता हुकुम सिंह साथ में दो अज्ञात कुल चार के विरुद्ध धारा 420,406,427,323,504,506 में केस दर्ज कर पत्रकार और उसके पिता को जेल भेज दिया

Tags:    

Similar News