CHC टाइम में फीस लेकर पेशेंट देखता है ये डेंटल सर्जन,रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल

Update: 2018-10-17 04:42 GMT

सुल्तानपुर: कादीपुर तहसील स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है। डेंटल सर्जन का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल मामले में अधिकारियों ने जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें .....प्रेमी की बीच चौराहे पर युवती ने जमकर की चप्पलों से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

 

[playlist data-type="video" ids="280762"]

कादीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला

केंद्र एवं प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए काफी सख्त है, सभी विभागों में यह स्पष्ट लिखा हुआ है कि किसी भी व्यक्ति को घूस के तौर पर पैसा ना दें। लेकिन स्वास्थ्य महकमे में चिकित्सक बेलगाम हैं। उन पर तमाम हिदायतें देने के बाद भी कोई असर नहीं पड़ रहा है। जिले में कादीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात चिकित्सक वीएन वर्मा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। लोग यह जानने का प्रयास में है कि यह पैसा किस चीज के एवज में लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें .....BJP नेता के चैलेंज का सलमान ने दिया जवाब, वीडियो हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि एक तीमारदार दांत के ऑपरेशन के सिलसिले में गया था। उससे स्वास्थ्य केंद्र में परामर्श शुल्क के नाम पर यह पैसा लिया जा रहा है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. सीबीएन त्रिपाठी ने बताया कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है। उन्होंने पैसा लेते हुए वीडियो देखा है और वह इसकी जांच कराएंगे। शासन स्तर से तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की मांग की जाएगी।

Tags:    

Similar News