Firozabad News: कैलाश खेर के गीतों पर झूमे लोग, धमाकेदार दी प्रस्तुतियां

Firozabad News: कैलाश खेर की गीतों को सुनने के लिए सर्द रात में भी श्रोता पांडाल में जमे रहे और गीतों का लुत्फ उठाते रहे।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-02-02 05:16 GMT

Kailash Kher in Firozabad Mahotsav

Firozabad News: पीडी जैन इंटर कॉलेज में आयोजित फिरोजाबाद महोत्सव में मंगलवार को बॉलीवुड नाइट में पद्मश्री सूफी गायक कैलाश खेर ने अपने कैलाशा बैंड व गायन की धमाकेदार प्रस्तुति देकर हजारों युवक-युवतियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कैलाश खेर की गीतों को सुनने के लिए सर्द रात में भी श्रोता पांडाल में जमे रहे और गीतों का लुत्फ उठाते रहे।

कैलाश खेर ने अपने सुरों से मंच को सजाने की शुरुआत मशहूर गीत  'जाना जोगी नाल दे' सुनाकर की। इसके बाद 'मोहे पिया के संग रंग दिन्ही' सुनाकर पहले जोश बढ़ाया दिया और फिर 'प्रीत की लत मोहे ऐसे लगी' पर तान छेड़कर झूमने पर मजबूर कर दिया। 'तेरे नाम से जी लूं, तेरे नाम से मर जाऊं' गीत सुनाकर उन्होंने गीतों का सिलसिला आगे बढ़ाया तो उनके सुर का जादू श्रोताओं के सिर चढ़कर बोलने लगा।

बाहुबली फिल्म के गीत जय जय कारा स्वामी देना साथ हमारा... से उन्होंने इस क्रम को जारी रखा। कैलाश खेर ने 'जाना जोरी...', 'मैं तो तेरे प्यार में दीवाना हो गया...', 'तौबा तौबा रे तेरी सूरत, मासाल्लाह में तेरी सूरत...', 'कैसे बताएं यारा..', 'मिलके भी न मिले, तूमसे ना जाने क्यों... 'रं दीनी- दीनी पिया के रंग दीनी ओढ़नी...', 'तेरे बिन नहीं लगदा दिल, ढोलना...' गीत की प्रस्तुति दी। कलाकारों के जोश भरे अंदाज ने हजारों दर्शकों में भी जोश भर दिया। कार्यक्रम के समापन के बाद लोग कैलाश के गीतों को गुनगुनाते हुए घर लौटे।

कैलाश खेर ने आला अधिकारियों को दे दी नसीहत

सुप्रसिद्ध गायकार कैलाश खेर ने फिरोजाबाद के अधिकारियों को मंच से दी नसीहत। कागज के कप में चाय न पीकर कुल्लहड़ दौड़ा दीजिए। अधिकारी ही चाय पी रहे है बाकी के लोग नहीं पी रहे है। जो खर्चा है और कम से कम 100 कुल्लहड़ के वैसे तो हम दे ही देंगे और हम इसलिए यह कह रहे हैं कि हम प्रधानमंत्री जी के नवरत्न हैं। नवरत्न उनका स्वच्छ भारत मिशन है उसके हम एंबेस्डर हैं। थोड़ा कुल्लड़ मंगवाई लो। हमारे ऑफिस वालों को कुल्हड़ में चाय दो। फिरोजाबाद महोत्सव में मंच पर गाते समय कैलाश खेर ने कहीं यह बात।

Tags:    

Similar News