यहां देखे गए कमलेश तिवारी के हत्‍यारे,देखें सीसीटीवी व‍िडियो

आज इस मामले में डीजीपी ने कहा हम इस केस को सभी ऐंगल से देख रहे हैं। जब हम उन्हें (प्रमुख आरोपी) गिरफ्तार करेंगे और फिर इसके बाद पूछताछ होगी तो घटना की सत्यता का पता चलेगा।'

Update: 2019-10-21 09:05 GMT

शाहजहांपुर: हिंदू समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी की हत्‍याकांड में 3 दिन से ज्यादा का वक्त बीत गया है, लेकन अभी तक पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही है। अब इस मामले में नया खुलासा सामने आया है।

इस हत्‍याकांड में शामिल बताए जा रहे फरीद उर्फ मोइन खान पठान और अशफाक खान पठान यूपी के शाहजहांपुर जिले में देखे गए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस को एक होटल के सीसीटीवी से दोनों आरोपियों का फुटेज मिला है। ये आरोपी शाहजहांपुर में रुके थे, लेकिन एसटीएफ के पहुंचने की भनक मिलते ही अंडरग्राउंड हो गए। एसटीएफ ने आरोपियों की कार के ड्राइवर को अरेस्‍ट किया है और उससे पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें—कमलेश तिवारी मर्डर में बड़ा खुलासा, ऐसे की गई थी हत्या

Full View

सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए हैं

कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्ध हत्यारे शाहजहांपुर में दिखाई दिए हैं जिसके बाद एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानो में ताबड़तोड़ छापेमारी की। सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए हैं। फिलहाल एसटीएफ शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए हैं । सूत्रों की मानें तो कमलेश तिवारी हत्या के संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक करा कर शाहजहांपुर पहुंचे थे।

होटलों मदरसों और मुसाफिरखाना में ताबड़तोड़ छापेमारी

संदिग्धों की शाहजहांपुर में लोकेशन मिलने पर एसटीएफ ने देर रात 4:00 बजे कई होटलों मदरसों और मुसाफिरखाना में ताबड़तोड़ छापेमारी की। रेलवे स्टेशन पर होटल पैराडाइस में लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में दोनों संदिग्ध हत्यारे दिखाई दिए हैं। दोनों संदिग्धों ने रेलवे स्टेशन पर इनोवा गाड़ी छोड़ दी और पैदल रोडवेज बस स्टैंड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए हैं। एसटीएफ ने इंनोवा गाड़ी के ड्राइवर को कब्जे में ले लिया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि संदिग्ध शाहजहांपुर में ही कहीं छिपे हुए हैं। एसटीएफ की छापेमारी में होटल वाले भी सकते में है।

ये भी पढ़ें—कमलेश तिवारी हत्याकांड: पुलिस ने हत्यारों पर रखा ढाई-ढाई लाख का ईनाम

जानकारी के मुताबिक, कमलेश तिवारी के दोनों हत्‍यारे गाड़ी किराए पर लेकर आए थे। इन लोगों ने शाहजहांपुर रोडवेज बस अड्डे पर गाड़ी को छोड़ा और वहां से पैदल टहलते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ पहुंचे थे। एक होटल के सीसीटीवी कैमरे से इन हत्‍यारों का फुटेज मिला है। माना जा रहा है कि वे शाहजहांपुर में ही कहीं पर छिपे हुए हैं।

आज इस मामले में डीजीपी ने कहा हम इस केस को सभी ऐंगल से देख रहे हैं। जब हम उन्हें (प्रमुख आरोपी) गिरफ्तार करेंगे और फिर इसके बाद पूछताछ होगी तो घटना की सत्यता का पता चलेगा।'

Tags:    

Similar News