कमलेश तिवारी की पत्नी की हत्या के लिए इस शख्स ने रची साजिश, अलर्ट पर प्रशासन

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या पिछले महीने 18 अक्टूबर को लखनऊ में कर दी गई थी।

Update: 2019-11-22 16:04 GMT

लखनऊ: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या पिछले महीने 18 अक्टूबर को लखनऊ में कर दी गई थी।

उन्होंने नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर सुजीत दुबे ने बताया कि किरन तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेदबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था।

ये भी पढ़ें...लखनऊ: कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों की 72 घण्टे की ट्रांजिट रिमांड मंजूर

इसे खोलने पर उसके भीतर से नौ पन्ने का एक पत्र निकला। दो पन्ने में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था। किरन का कहना है कि उन्होंने उर्दू के पन्नों में लिखी बातों का हिंदी में अनुवाद कराया तो धमकी की बात सामने आई।

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पत्र महाराष्ट्र के लातूर के मुडखेड ताल्लुका स्थित शिवाजी चौक अंबेडकरनगर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के नाम से भेजा गया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर पत्र भेजने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ये भी पढ़ें...कमलेश तिवारी की पत्नी बनी हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष

 

Tags:    

Similar News