विद्युत विभाग ने भेजा उपभोक्ता के घर 23 करोड़ का बिल

कन्नौज में विद्युत विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। विद्युत विभाग ने एक उपभोक्ता के घर 23 करोड़ का बिल भेज दिया, जिसे देख वह सन्न रह गया। अब बिल संशोधित कराने के लिए विभागीय अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। जब कि मामले में विधुत विभाग के अधिकारी मामूली गलती बताकर बिल सही कराने की बात कह रहे हैं।

Update: 2019-01-22 14:25 GMT

कन्नौज: कन्नौज में विद्युत विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। विद्युत विभाग ने एक उपभोक्ता के घर 23 करोड़ का बिल भेज दिया, जिसे देख वह सन्न रह गया। अब बिल संशोधित कराने के लिए विभागीय अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। जब कि मामले में विधुत विभाग के अधिकारी मामूली गलती बताकर बिल सही कराने की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें......डिम्पल कन्नौज से लड़ सकती हैं चुनाव, अखिलेश के मैदान में उतरने पर संशय

जनपद कन्नौज के सदर तहसील क्षेत्र के पुलिस लाइन रोड पर अब्दुल बासित का दो किलोवाट का घरेलू कनेक्शन है। सोमवार को उनके पास विभाग की तरफ से बिल भेजा गया, जिसमें बकाया धनराशि 23 करोड़ 67 लाख 71 हजार 524 रुपये लिखी है। बिल देख वह सन्न रह गए, तो उन्होंने तत्काल बिजली विभाग को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें.....कन्नौज : कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक को ज़िंदा आग के हवाले किया

पीड़ित उपभोक्ता ने बताया कि मेरा दो किलो वॉट का कनेक्शन है और हर बार हमारा चार से पांच सौ रूपये बिल आता था। इस बार लगभग साढ़े तेईस करोड़ का बिल आया है। जिसके बाद से हम परेशान हैं। इस संबंध में अधिशासी अभियंता शादाब अहमद ने बताया कि यह मामूली बात है तकनीकी गड़बड़ी की वजह से इस तरह गलती हो जाती है। सही कराने का आदेश दे दिया गया है।

Tags:    

Similar News