Kannauj: कन्नौज में दरिंदगी की हद पार, रेप के बाद 9 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Kannauj: जिले में एक 9 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में अर्जुन ऊर्फ पप्पू को हिरासत में ले लिया है।

Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-05-19 15:42 IST

 (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Kannauj: जिले में एक 9 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया। गुरूवार की सुबह ग्रामीणों ने मासूम का शव मक्के के खेत में पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कार्ट और फोरेंसिक टीम के मदद से जांच शुरू की। पुलिस को इस दौरान कुछ अहम सुराग भी हांथ लगे जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी हिरासत में लिया है।

घर के बाहर खेलते-खेलते लापता हो गई थी मासूम

जिले के सौरिख थाना क्षेत्र (saurikh police station area) के ग्राम अरुहो की रहने वाली एक 9 वर्षीय मासूम बुधवार रात को घर के बाहर खेलते-खेलते लापता हो गई थी, जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर मक्के के खेत में बालिका का शव देखा‚ तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना बच्ची के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव देखते ही कोहराम मच गया।

जांच में पहुंची डॉग स्कार्ट व फॉरेंसिक टीम

इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारियों के साथ मौके पर डॉग स्कार्ट और फॉरेंसिक टीम भी जांच करने पहुंच गई। मौके पर परिजनों ने बालिका को अपहरण करके दुष्कर्म (Rape In Kannauj) के साथ हत्या का आरोप लगाया है। पूछताछ व घटनास्थल से पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिले है। जिसके आधार पर पुलिस ने अर्जुन ऊर्फ पप्पू को हिरासत में ले लिया है।

मामले में दोषी व्यक्तियों के खिलाफ की जायेगी कार्रवाई: SP

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा (Superintendent of Police Prashant Verma) ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। मौके पर डॉग स्कार्ट टीम की जांच से मिले सुरागों के आधार पर भी कार्रवाई की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। मामले में दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News