Kannauj News: एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते विद्युत विभाग के जेई को रंगे हांथ पकड़ा, हुआ हंगामा

Kannauj News: जेई ने रिश्वत मांगने के लिए पीड़ित से 5000 रुपए मांगे थे, इस बात को लेकर पीड़ित युवक ने कानपुर के ऑफिस में एंटी करप्शन टीम से शिकायत करते हुए पूरी जानकारी दी ।

Written By :  Pankaj Srivastava
Update: 2024-08-24 16:51 GMT

एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते विद्युत विभाग के जेई को रंगे हांथ पकड़ा, हुआ हंगामा: Photo- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में जे ई ने विद्युत कनेक्शन के नाम पर रिश्वत के दौर रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। जेई ने रिश्वत मांगने के लिए पीड़ित से 5000 रुपए मांगे थे, जिस पर पीड़ित ने 3200 रुपए देने की बात कही, इस बात को लेकर पीड़ित युवक ने कानपुर के ऑफिस में एंटी करप्शन टीम से शिकायत करते हुए पूरी जानकारी दी । जानकारी मिलते ही एंटी करप्शन टीम ने विद्युत विभाग के जेई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जे ई के रिश्वत लेते ही पकड़ते ही मौके पर भीड़ जमा हो गयी।

बिजली विभाग के जेई को रिश्वत लेते पकड़ा

मौके पर बिजली विभाग के लोगों ने अपने विभाग के जेई को इस मामले में घिरा हुआ देख हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा का देर रात तक चलता रहा, इसके बाद कार्रवाई को लेकर भी काफी देर तक हंगामा चलता रहा । विद्युत विभाग के कर्मचारी जे ई को बचाने में देर रात तक जुटे रहे, हालांकि एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़े गए जेई के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।

आपको बताते चलें कि थाना गुरसहायगंज अंतर्गत अनौगी विद्युत उपखंड जसोदा के जेई भूपेंद्र कौशल को आज शनिवार को एंटी करप्शन टीम ने पीड़ित की शिकायत पर रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।

गुरसहायगंज फीडर के बिजली विभाग एसडीओ बृजेश कुमार ने भी के भूपेंद्र कौशल को बचाने के लिए तमाम कोशिश की, जिसको लेकर उन्होंने विभाग के कई कर्मचारियों को भी भड़काते हुए एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई में बाधा उत्पन्न की और एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया।

जबरदस्ती पैसा देकर फंसाया गया

उन्होंने बताया कि हमारे भूपेंद्र कुमार सीधे और उनको एक व्यक्ति द्वारा जबरदस्ती पैसा देकर फंसाया गया है जबकि उच्च अधिकारियों द्वारा निर्देश दिया गया है कि घर-घर जाकर पैसा जमा कराया, इसी बात को लेकर घर-घर जाकर पैसा वसूल कर ऑफिस में जमा किया जाता है जिस किसी ने उनकी शिकायत कर दी कि पैसा मांग रहे हैं इसी बात को लेकर उन पर चोरी का आरोप लगाकर उनका फंसाया गया है। उनका कहना है कि हमको जो जानकारी हुई है एंटी करप्शन कानपुर की टीम ने यह कार्रवाई की है और अगर ये यह कार्यवाही वापस न ली गई तो वह सबके साथ हड़ताल कर देंगे।

Tags:    

Similar News