Kannauj News: इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में फंदे से लटकता मिला बीटेक छात्र का शव

Kannauj News: दोपहर दो बजे करीब हास्टल में छात्र पहुंचे और अश्वनी का दरवाजा खट-खटाया। छात्रों ने खिड़की से झांक कर देखा तो पंखे के कुंडे में गमछे के फंदे से अश्वनी का शव लटकता हुआ नजर आया।

Update:2024-10-09 21:53 IST

इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में फंदे से लटकता मिला बीटेक छात्र का शव   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: हरदोई के मल्लावां थाना क्षेत्र के भवनखेरा गांव निवासी 22 वर्षीय अश्वनी सिंह पुत्र लाल बहादुर सिंह बीटेक फाइनल सत्र में कंप्यूटर साइंस के छात्र राजकीय इंजीनियरिंग कालेज में थे। चार वर्ष से लगातार पढ़ाई कर रहे थे।

मंगलवार शाम को रोजाना की तरह मैस में खाना खाया और अपने कमरा संख्या 407 में सोने चले गए थे। बुधवार सुबह अपने कमरे से बाहर नहीं निकले। नाश्ता करने भी नहीं आए। हास्टल के किसी दोस्त ने ध्यान भी नहीं दिया। जब शैक्षणिक भवन में लेक्चर के दौरान क्लास में अश्वनी नहीं पहुंचे तो छात्रों के बीच आपस में बातचीत शुरू हुई। क्लास छूटने के बाद दोपहर दो बजे करीब हास्टल में छात्र पहुंचे और अश्वनी का दरवाजा खट-खटाया। अंदर से गेट बंद रहा और कोई आवाज नहीं आई। इससे छात्रों ने खिड़की से झांक कर देखा तो पंखे के कुंडे में गमछे के फंदे से अश्वनी का शव लटकता हुआ नजर आया। इससे छात्रों में हलचल मच गई और जानकारी शिक्षकों व कालेज की डायरेक्टर डा. रचना अस्थाना को दी गई।

चाकू से गमछे को काट दिया

सब रजिस्ट्रार डा. बीडीके पात्रों ने अन्य शिक्षकों के साथ दरवाजा को तोड़ा और अंदर घुसे। पहले गमछे की गांठ खोलने का प्रयास किया, लेकिन गांठ नहीं खुली। इससे चाकू से गमछे को काट दिया। बचाव के प्रयास में तुरंत राजकीय मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे। वहां पर डाक्टर ने मौत की पुष्टि कर दी। शव को मर्च्युरी में रख दिया गया। शाम तीन बजे जानकारी अश्वनी के स्वजन को दी गई। शाम 5.30 बजे तक स्वजन मेडिकल कालेज तक नहीं आ सके। सब रजिस्ट्रार ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। इसके बारे में पुलिस जांच कराई जाएगी।

Tags:    

Similar News