Kannauj News: वोट जिहाद और वैक्सीन पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक का बड़ा बयान

Kannauj News: कन्नौज से भाजपा सांसद और लोकसभा प्रत्याशी ने वोट जिहाद पर बयान दिया है। उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला।

Update: 2024-05-01 14:32 GMT

सुब्रत पाठक। (Pic: Social Media)

Kannauj News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल एक दूसरे पर करारे मौखिक प्रहार कर रहे हैं, समाजवादी पार्टी द्वारा बीजेपी पर लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं तो वहीं बीजेपी द्वारा भी उनका करारा जवाब दिया जा रहा है। सपा नेता मारिया आलम खां द्वारा फर्रुखाबाद में जिहाद बनकर टूट पड़ो वाले बयान पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने बयान दिया है। साथ ही उन्होंने राम गोपाल यादव के वैक्सीन पर दिए गए बयान पर भी जवाब देते हुए पलटवार किया है। भाजपा प्रत्याशी ने दोनों बयानों पर सपा को घेरने की कोशिश की है। 

वैक्सीन पर सुब्रत पाठक ने दिया बड़ा बयान

समाजवादी पार्टी के रामगोपाल यादव के कोविशील्ड वैक्सीन के बयान के मामले में भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि ऐसे सैकड़ो षड्यंत्र होंगे। यह लोग लगातार गुमराह करने वाले लोग हैं कि किसी प्रकार से मोदी रुक जाए। नहीं रुकेगा तो इनका जेल जाना तय है। यह किसी प्रकार से मोदी को रोकने का काम कर रहे हैं। पूरी दुनिया के लोग जब इस प्रकार से भारत की तरक्की की तारीफ कर रहे हैं तो इनसे बर्दाश्त नहीं किया जा रहा है। 

मारिया खान के बयान पर किया पलटवार

कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने फर्रुखाबाद के मरिया खान के वोट जिहाद वाले बयान के मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अभी लव जिहाद सुना था, लैंड जिहाद सुना था और आज इन्होंने बता दिया वोटों का भी जिहाद करेंगे। जब सरकार में आ जाएंगे तो हथियारों से भी जिहाद करेंगे। इनका लक्ष्य ही यही है सरिया का शासन लागू करना, इस्लामिक राज्य बनाना। भारत को पाकिस्तान जैसा भ्रष्टाचारी आतंकवादी राष्ट्र बना देना, कई टुकड़े करा देना। इसी के लिए यह लोग काम ही कर रहे हैं और इनका कहीं ना कहीं से इंडि गठबंधन पूरा सहयोग कर रहा है की हर स्तर पर किसी प्रकार से मोदी रुक जाए।


Tags:    

Similar News