Kannauj: बाइक को बचाने के चक्कर में पलटी कार, सात लोग गंभीर रूप से घायल

Kannauj: जिले के छिबरामऊ थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में एक बच्ची समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

Update: 2024-04-10 06:58 GMT

कन्नौज में बाइक को बचाने के चक्कर में पलटी कार (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले के छिबरामऊ में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां बाइक को बचाने के चक्कर में एक कार बेकाबू होकर पलट गई। कार इतनी तेज रफ्तार से आ रही थी, कि डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इस दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार भी इसकी चपेट में आ गयी। एक युवक तो कार से निकल कर 10 फीट दूर जा गिरा। घटना में कार में सवार एक बच्ची दो महिलाओं समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

बालाजी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

हादसा छिबरामऊ के नेशनल हाईवे पश्चिमी बाईपास पर सुबह करीब 7ः30 हुआ। जब कार सवार, बालाजी के दर्शन कर हरदोई स्थित अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह नेशनल हाईवे नॉर्मल रोड के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। कार पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां पर तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह लोग हुए घायल

1- सुभाष पुत्र क्षत्रपाल 29

2- अनमोल पुत्र रामप्रकाश 31

3- संदीप कुमार पुत्र रामसागर उम्र 41

4- संजू देवी पत्नी संदीप कुमार 39

5- राज पुत्र संदीप कुमार उम्र 16

6- शुभी उम्र 18 साल पुत्री संदीप

7- पूर्वा पुत्री अनमोल उम्र 8 साल

यह सभी घायल जिला हरदोई ग्राम बाने कुइयां प्रताप नगर चौराहा के रहने वाले हैं।

जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया है। हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की मदद से घायलों को शौ सैया अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टर्स ने तीन को रेफर कर दिया। अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News