Kannauj Accident: कार और बाइक में जबरदस्‍त टक्‍कर, एक की मौत, दो घायल

Kannauj Accident: सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिये एंबुलेंस की सहायता से स्थानीय सौ शैय्या अस्पताल भेजा, यहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

Update: 2024-07-02 02:26 GMT

Kannauj Accident: रिश्तेदारी में दावत खाकर वापस लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों की सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से भिडंत हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रुप से घायल हुये हैं। उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल से मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर किये जाने के दौरान एक युवक की मौत की हो गई, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई गई है। जिसे उपचार के लिए कानपुर भेजा गाया है।

दावत खाकर वापस लौट रहे थे बाइक सवार 

जानकारी के मुताबिक छिबरामऊ के मोहल्ला जेरकिला निवासी 20 वर्षीय असगर पुत्र अतीक, 22 वर्षीय सलमान पुत्र गुड्डू, एवम मोहल्ला सैयदवाडा निवासी 16 वर्षीय रोशन पुत्र सलामत बाइक से गांव कपूरपुर निवासी एक रिश्तेदार के यहां दावत खाने के लिये गये थे। गांव से वापस लौटने के दौरान जैसे ही बाइक सवार तीनों युवक थाना छिबरामऊ  के तालग्राम रोड स्थित बहबलपुर गांव के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से भिडंत हो गई। दुर्घटना में उपरोक्त तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिये एंबुलेंस की सहायता से स्थानीय सौ शैय्या अस्पताल भेजा। यहां उपचार के दौरान तीनों युवकों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेज दिया गया। अभी यहां तीनों का उपचार चल ही रहा था, कि दुर्घटना में घायल असगर की मौत की खबर सामने आई है। दूसरे घायल सलमान को गंभीर हालत में उपचार हेतु कानपुर भेजा गया है। घटना के तीसरे घायल युवक रोशन का उपचार जारी है। दुर्घटना की खबर जब युवकों के परिजनों तक पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजनों का हुजूम मेडिकल कॉलेज में डटा हुआ है। वहीं दुर्घटना के एक मृतक के परिजनों का रोने बिलखने का सिलसिला जारी है।

Tags:    

Similar News