Kannauj News: खोए मोबाइल पाकर खिले चेहरे, लोग बोले- थैंक्स कन्नौज पुलिस

Kannauj News: साइबर क्राइम और सर्विलांस टीम ने चोरी किए गये और गुम हुये मोबाइल धारकों के करीब 40 लाख रुपए कीमत के मोबाइल फोन बरामद किये। पुलिस ने गुम हुए सभी फोन को लोगों को सौंप दिए।

Update:2024-05-29 16:08 IST

खोए मोबाइल पाने के बाद लोगों के खिले चेहरे (Pic:Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज पुलिस ने बडी संख्या में मोबाइल चोरी की घटनाओं और गुम हुये मोबाइलों को बरामद किया है। पुलिस को इन मोबाइलों को तलाश करने में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सभी लोगों को उनके मोबाइल वापस लौटा दिए है। कन्नौज पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद के नेतृत्व में साइबर क्राइम और सर्विलांस टीम ने चोरी किए गये और गुम हुये मोबाइल धारकों के करीब 40 लाख रुपए कीमत के मोबाइल फोन बरामद किये। बरामद मोबाइलों को जब उनके मालिकों को सौंपा गया तो उनके चेहरों पर मुस्कान साफ दिखाई दी। अपने खोये हुये मोबाइलों के मिलने पर मोबाइल उपभोक्ता पुलिस को थैंक्स कन्नौज पुलिस बोलना नहीं भूले।

जांच में लगी थी साइबर सेल थाना और सर्विलांस टीम

बताते चलें कि जिले में बड़ी संख्या में विगत दिनों कई उपभोक्ताओं के मोबाइल फोन या तो चोरी हो गये थे या फिर गुम हो गये थे। इन परेशान लोगों ने अपने अपने संबंधित थानों, कोतवाली, और चौकी में शिकायती पत्र भी दिया था। इन मामलों में संबधित पुलिस ने मोबाइलों की गुमशुदगी भी दर्ज की थी। इसके बाद खोये और चोरी किए गये कीमती मोबाइलों की तलाश में जिले का साइबर सेल थाना और सर्विलांस टीम पुलिस लगी हुई थी।

लोग बोले- थैंक्स कन्नौज पुलिस

एसपी अमित कुमार आनंद के निर्देशन में चलाये गये इस अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हांथ लगी। पुलिस ने लाखों रुपए के 240 मोबाइलों को बरामद करने के बाद शिकायतकर्ताओं को सूचित किया। बुधवार को कन्नौज मुख्यालय पर बड़ी संख्या में महिला पुरुष पहुंचे, जिनके कीमती मोबाइल गुम हो गये थे। अपने अपने मोबाइलों को पहचानने के बाद सभी उपभोक्ताओं को पुलिस द्वारा उनके फोनों को पुलिस ने लौटाया। पुलिस की उपरोक्त कार्यप्रणाली पर मोबाइल धारकों ने प्रसन्नता जताते हुये पुलिस को थैंक्स कन्नौज पुलिस भी कहा है।

Tags:    

Similar News