Kannauj: बस के हेल्पर का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, मचा कोहराम

Kannauj: सोमवार को सुबह उस समय गांव में हड़कंप मच गया, जब गांव के ग्रामीणों ने एक खेत में पेड़ के सहारे एक युवक का फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव देखा।

Update: 2024-07-29 11:37 GMT

कन्नौज में बस के हेल्पर का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: बस पर हेल्परी का कार्य करने वाले एक 25 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। खास बात यह रही कि युवक ने अपने बहनोई के गांव स्थित खेत में जाकर मौत को गले लगाया। घटना की जानकारी के बाद गांव और परिजनों में कोहराम मच गया। कानपुर नगर के कोतवाली बिल्हौर के गांव निबोरी निवासी महावीर सिंह का पुत्र रवि कन्नौज जिले के तिर्वा से दिल्ली जाने वाली बस पर हेल्परी का कार्य करता था। रवि की बहन इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के बिशैनेपुर्वा गांव में सिपाहीलाल से ब्याही है, जिस कारण रवि का अपनी बहन के घर भी आना जाना था।

सोमवार को सुबह उस समय गांव में हड़कंप मच गया, जब गांव के ग्रामीणों ने एक खेत में पेड़ के सहारे एक युवक का फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव देखा। घटना की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ भी घटनास्थल पर आ पहुंची। घटना की जानकारी गांव के सिपाही लाल को हुई तो वह भी यह देखने के लिये कि उनके खेत में किसने फांसी लगाई है, मौके पर पहुंचे। घटना का नजारा देख सिपाहीलाल दंग रह गये, यह देखकर कि उनके खेत पर फांसी लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका सगा साला रबी था। घटना की सूचना सिपाही लाल के घर पहुंचने के बाद अन्य परिजन भी मौके पर आ पहुंचे।

यहां पेड़ से लटकता हुआ रवी का शव देख चीख पुकार मच गई। मृतक के बहनोई ने बताया कि रवी अपनी बहन ब्याही होने के कारण अक्सर घर आता जाता था, लेकिन करीब दो माह से रवि घर नहीं आया था। बीती रात किस समय रवि बिना जानकारी के गांव पहुंचा और उसने कब और किस कारण से मौत का रास्ता चुना यह किसी की समझ में नहीं आ रहा है। घटना के सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी पारुल चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आणे के बाद ही घटनाक्रम की तस्वीर साफ हो सकेगी और आगे कुछ कहा जा सकेगा, इसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। फिलहाल गांव में घटी घटना से परिजनों के रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News