Kannauj News: संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने लगाया हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप

Kannauj News: एक ओर जहां परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर की है तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के लोगों को समझाने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Update:2023-10-11 17:46 IST

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव मिला: Photo-Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक गाँव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव की पहचान होने पर इसकी सूचना घर परिवार के लोगों को दी गई। वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घर के लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

अधेड़ का शव देखे जाने से गांव में हड़कंप

जनपद कन्नौज के जलालपुर पनवारा चौकी क्षेत्र के मतौली गांव के देसी शराब ठेका के पास संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव देखे जाने से गांव में हड़कंप मच गया। अधेड़ की पहचान बनपुरा नारायनपुर के राम सिंह उर्फ पप्पू उम्र 55 वर्ष पुत्र लाल सिंह के रूप में हुई। वहीं इसकी सूचना परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। राम सिंह दो भाइयों में सबसे छोटा था। चार बेटी दो बेटे हैं। जिसमें चार बेटियों की शादी तथा एक बेटे की शादी भी कर दी है।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद कुमार, क्षेत्राधिकारी डॉक्टर प्रियंका वाजपेई, जलालपुर पनवारा चौकी प्रभारी सुभाष चंद्र, पचोर चौकी से सुरक्षाकर्मी जितेंद्र कुमार, तिर्वा कोतवाली इंचार्ज विजय सिंह सहित पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

एक ओर जहां परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर की है तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के लोगों को समझाने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई करने की बात कही।

Tags:    

Similar News