Kannauj News: खून से लथपथ मिला सेवानिवृत्त शिक्षक का शव, परिजनों ने किया हंगामा

Kannauj News: कन्नौज जिले की तिर्वा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टूसावारी निवासी 72 वर्षीय शिवनाथ सिंह बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षक पद से सेवानिवृत्त थे।

Update: 2023-09-14 16:11 GMT

Dead body of retired teacher found family members created ruckus

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में लख़नऊ आगरा एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड के किनारे झाड़ियों में सेवानिवृत्त शिक्षक का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों ने अपहरण और हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस का ढुलमुल रवैया देखकर परिजन आक्रोशित हो गए और तिर्वा में सड़क पर शव रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते सड़क पर जाम लगने लगा। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे।

क्या है पूरा मामला?

कन्नौज जिले की तिर्वा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टूसावारी निवासी 72 वर्षीय शिवनाथ सिंह बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षक पद से सेवानिवृत्त थे। मंगलवार को तहसील तिर्वा के पास घासी बाबा मंदिर में पूजा करने के लिए निकले तो वह घर वापस नही लौटे। इसके बाद बुधवार को परिजनों ने आस–पास खोजबीन शुरू कर दी‚ लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। बुधवार देर शाम थाना तालग्राम के बेहटा गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड के किनारे एक शव झाड़ियों में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा

सड़क पर जाम लगाकर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक शिवनाथ सिंह सुबह मंदिर जाने के लिए घर से निकले थे। हमेशा वह जल्द ही पूजा करके घर वापस आ जाते थे। लेकिन इस बार जब वह शाम तक नही लौटे तो हम लोगों ने खोजबीज शुरू की। बुधवार को हर जगह उनके बारे में पता किया लेकिन उनका कहीं भी पता नही चला। जिसकी सूचना उन्होंने तिर्वा पुलिस को दी थी, जिसपर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली। इसके बाद देर शाम उनको सूचना मिली कि तालग्राम थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेहटा के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड के किनारे उनका शव खून से लथपथ पड़ा है। परिजनों ने पुलिस से हत्या और अपहरण की बात कहते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News