Kannauj Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी डबल डेकर बस, 25 से ज्यादा सवारी घायल

Kannauj Accident: आगरा–लखनऊ एक्सप्रेसवे के 159 नम्बर कट पर ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराती हुई नीचे गिरकर पलट गई। हादसा हाेते ही सवारियों में अफरा–तफरी मच गई।

Update:2024-06-23 08:51 IST

Kannauj Accident (Pic: Newstrack)

Kannauj Accident: यूपी के कन्नौज जिले में आज यानी रविवार सुबह एक डबल डेकर बस हादसे का शिकार हो गई। बताया जाता है कि यह बस जौनपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी‚ जिसमें करीब 45 लोग सवार थे‚ जिसमें 25 से ज्यादा सवारियां घायल हो गई। सभी घायलों को पुलिस और यूपीडा की मदद से तिर्वा मेडिकल कालेज में इलाज के लिए पहुंचाया गया है‚ जहां कई लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। हालांकि सभी का इलाज किया जा रहा है।

जौनपुर से दिल्ली जा रही थी बस

आपको बताते चलें कि आज सुबह 4 बजकर 20 मिनट पर सवारियों से भरी एक डबल डेकर बस जौनपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी‚ तभी कन्नौज के सौरिख क्षेत्र में आगरा–लखनऊ एक्सप्रेसवे के 159 नम्बर कट पर ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराती हुई नीचे गिरकर पलट गई। हादसा हाेते ही सवारियों में अफरा–तफरी मच गई। घायलों मं चीख–पुकार होने लगी। सूचना पर मौके पर पहुंची यूपीडा और पुलिस की टीम ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा‚ जहां सभी घायलों का इलाज जारी है। घायल हरियाणा‚ जौनपुर‚ आजमगढ़‚ सुल्तानपुर और अम्बेडकर नगर के रहने वाले बताए जा रहे है।


मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमकार नाथ शर्मा ने बताया कि आज सुबह 4 : 20 पर सूचना मिली थी कि डबल डेकर एक बस जो है वह जौनपुर से दिल्ली के लिए जा रही थी। संभवता यह है कि नींद के कारण ड्राइवर ने संतुलन खो दिया जिससे बस एक्सप्रेस–वे से नीचे पलट गई कट नं० 159 पर। उसमें जो घायल हुए थे लोग तत्काल उनको यूपीडा व पुलिस के लोगों द्वारा तत्काल यहां एम्बुलेंस से तिर्वा हास्पिटल के लिए रवाना कर दिया गया और इनके सामान की सुरक्षा की जा रही। सवारियों को सुरक्षित उनके गंतव्य स्थान के लिए जाने की व्यवस्था की जा रही है। सवारियों में लगभग 25 लोग घायल हुए हैं। जिसमें दो–तीन के चोटें ज्यादा आयी हैं‚ जिनको तिर्वा हास्पिटल में भर्ती कराया गया है‚ जिनका इलाज चल रहा है‚ अभी तक ठीक हैं।

Tags:    

Similar News