Kannauj News: चलती बस में युवती के साथ हुई छेड़छाड़‚ पुलिस हिरासत में आरोपी

Kannauj News: अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Update:2024-10-02 11:28 IST

पुलिस ने दी जानकारी (Pic: Newstrack)

Kannauj News: महिलाओं के लिए अब बस में अकेले सफर करना सुरक्षित नहीं रहा है‚ क्योंकि एक ऐसा ताजा मामला सामने आया है जो अकेले सफर कर रही महिलाओं के होश उड़ा देगा। यूपी के कन्नौज जिले का है‚ जहां बस में सफर कर रही एक युवती के साथ चलती बस में छेड़छाड़ की गयी। छेड़खानी करने वाला बस का अतिरिक्त बस का चालक ही निकला। युवती ने दिलेरी दिखाते हुए इस बात की सूचना डायल 112 पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से अतिरिक्त बस चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने ले आई है। पूरे मामले में पुलिस विधिक कार्रवाई करने में जुट गयी है।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार

आपको बताते चलें कि नोएडा में एक प्राइवेट कम्पनी में एक युवती काम करती है‚ मंगलवार को युवती छुट्टी लेकर अपने घर जा रही थी‚ तभी देर रात नोएडा से डबल डेकर स्लीपर बस में बैठकर अपने घर लखनऊ जा रही थी। रास्ते में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलती बस में 22 वर्षीय युवती के साथ अतिरिक्त चालक द्वारा छेडछाड की गयी। जिसके संबंध पुलिस को सूचना मिलते ही मौके से अतिरिक्त चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर थाना सौरिख पर अभियोग पंजीकृत करते हुए आरोपी अतिरिक्त चालक को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा से लखनऊ जा रही युवती से कन्नौज सौरिख थाना क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर छेड़छाड़ की घटना हुई है। जिसमें डबल डेकर बस के अतिरिक्त चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज आगरा लखनऊ एक्सप्रेस–वे पर नोएडा से लखनऊ की तरफ जाने वाली स्लीपर बस में एक 22 वर्ष की युवती जो कि लखनऊ की रहने वाली है और नोएडा में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करती है। उसके द्वारा डायल 112 को सूचना दी गई। सुबह 4 बजे के करीब मौके पर वहां पर 112 स्थानीय पुलिस पहुंची तो लड़की के द्वारा यह आरोप लगाया गया कि बस में उसके साथ बस के अतिरिक्त चालक ने छेड़खानी की है। इस पर पुलिस के द्वारा अतिरिक्त चालक को थाने लाया गया। मुकदमा पंजीकृत किया गया उचित धाराओं में और विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News