Kannauj News: बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार

Kannauj News: अखिलेश यादव के एग्जीट पोल पर किए गए पोस्ट के बाद कन्नौज बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने पलटवार किया है।

Update: 2024-06-02 11:26 GMT

सुब्रत पाठक। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज सांसद और बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव के सोशल प्लेटफार्म एक्स पर एग्जिट पोल पर किए गए पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश ने अपने पोस्ट में लिखा था एक्जिट पोल का आधार ईवीएम नही डीएम हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद अखिलेश यादव के बयान पर तमाम नेता प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

अखिलेश ने एग्जीट पोल में बताया डीएम का हाथ

2024 के लोकसभा चुनाव का परिणाम 4 जून को स्पष्ट हो जाएगा, लेकिन उससे पूर्व आज तक समेत विभिन्न टीवी चैनलों के द्वारा दिखाए गए एग्जिट पोल से विपक्षी दलों का दावा दूसरा है, एग्जिट पोल पर अखिलेश यादव ने डीएम को लपेटे में लिया है। अखिलेश यादव ने कहा एग्जिट पोल ईवीएम से नहीं डीएम से आ रहे हैं। जिसपर सांसद सुब्रत पाठक ने हमला बोला है, आपको बता दें सुब्रत पाठक कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं और अखिलेश यादव के साथ चुनावी मैदान ने भी हैं। बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव के सोशल मिडिया प्लेट फार्म एक्स पर की गई पोस्ट पर पलटवार किया है जिसमे अखिलेश यादव ने एग्जिट पोल में ईवीएम नहीं डीएम का हाथ बताया है।

सुब्रत पाठक का अखिलेश को जवाब

सुब्रत पाठक ने कहा है अखिलेश यादव बड़े अनुभवी हैं। सरकार में कैसे चुनाव को प्रभावित किया जाता है यह बात उनको मालूम है। जब यह सरकार में थे तब आतंकी और बिरादरी के गुंडो को संरक्षण दिया करते थे। तुष्टिकरण और परिवारवाद के खिलाफ जनादेश सामने आया है। सुब्रत पाठक ने अखिलेश को हिदायत दी है, शुतुरमुर्गी तुष्टीकरण के जाल से बाहर नहीं निकालेंगे तो जनता इनको देखने वाली नहीं है। इस दौरान सुब्रत पाठक ने अपनी जीत का भी दावा किया है और कहा है कि कन्नौज का फूल मोदी जी की माला में भी शामिल होगा।

Tags:    

Similar News