Kannauj News : 9 साल बाद जेल से सजा काटकर जा रहा था घर, लेकिन बीच रास्ते ही खत्म हुई जिंदगी

Kannauj News : किस्मत भी क्या खेल खेलती है, जिसका इंतजार 9 साल से परिवार के लोग कर रहे थे, उसकी एक पल में ही जिंदगी खत्म हो गई।

Update:2024-09-13 15:38 IST

Kannauj News : किस्मत भी क्या खेल खेलती है, जिसका इंतजार 9 साल से परिवार के लोग कर रहे थे, उसकी एक पल में ही जिंदगी खत्म हो गई। दरअसल इटावा की जेल से सजा काटकर एक युवक 9 साल बाद अपने घर वापस जा रहा था कि सड़क हादसे में उसकी जान चली गई।

बताते चलें कि कन्नौज जिले के थाना गुरसहायगंज क्षेत्र के गुगरापुर ब्लॉक क्षेत्र का रहने वाला 45 वर्षीय विजय कुमार एक हत्या के मामले में इटावा जेल में सजा काट रहा था, जिसकी एक दिन पहले ही जेल से रिहाई हुई थी और वह अपनी पत्नी, बेटी के साथ जेल से निकल कर इटावा से ऑटो के जरिए लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे से होते हुए अपने घर के लिए निकला था। इसी बीच लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर तलाग्राम क्षेत्र में दिल्ली की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो ने ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें सजा काटकर वापस आ रहे विजय कुमार (45) और उसकी बेटी की मौत हो गई। वहीं, पत्नी और ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायलों को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस मामले में गया था जेल

विजय कुमार ने 21 मई, 2012 में छोटेलाल निवासी ग्राम पडुआपुर पोस्ट गुगरापुर की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमे पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। मुख्य आरोपी विजेंद्र कुमार था और बाबू, राम बाबू, विजय कुमार और छबिराम के नाम भी मुकदमे में दर्ज थे। ये चार लोग पहले ही छूट चुके थे। विजय कुमार, जिसकी हादसे में मौत हो गई है, वो पहले अनौगी जिला जेल में था। उसके बाद कुछ समय के लिए अपील पर बाहर आया था, उसके बाद उसे आजीवन कारावास की सजा हुई और इटावा जिला जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News