UP News : मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे और बहू हादसे का शिकार, डिवाइडर से टकराकर पलटी कार

UP News : उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे और बहू कार की कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज में तिर्वा के पास दुर्घटना का शिकार हो गई, जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-07-30 13:33 GMT

UP News : उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे और बहू कार की कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज में तिर्वा के पास दुर्घटना का शिकार हो गई, जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बेटे और बहू को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल सिंह नंदी के बेटे अभिषेक और बहू कनिष्का मंगलवार को अपनी मर्सिडीज कार से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर जा रहे थे। इस दौरा कन्नौज के तिर्वा के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सीधे डिवाइडर से टकरा गई। कार के डिवाइडर से टकराने के कारण आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इस हादसे में दोनों बेटा और बहू गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें फिलहाल इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कार को अभिषेक चला रहे थे। 

डिवाइडर में टकराई कार

बताया जा रहा है कि मंत्री के बेटे अभिषेक और बहू कनिष्का किसी काम से आगरा से लखनऊ जा रहे थे। कार में दो ही लोग सवार थे, अभिषेक खुद ही गाड़ी चला रहे थे। कार के डिवाइडर से टकराने की वजह से हादसा हुआ है। हादसे में अभिषेक और कनिष्का घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए और उन्हें तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मेडिकल कॉलेज में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को लखनऊ के पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News