Kannauj News: तकादा करके वापस लौट रहे व्यापारियों को बाइक सवार बदमाशों ने लूटा

Kannauj News: बदमाशों का हमला ठठिया थाना क्षेत्र के उमर्दा नहर पटरी पर बरियारपुर्वा गांव के पास बाइक से तकादा करके घर वापस लौट रहे व्यापारियों पर हुआ।

Report :  Durgesh Sharma
Update: 2024-08-12 04:03 GMT

व्यापारियों को बाइक सवार बदमाशों ने लूटा   (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Kannauj News: कन्नौज जिले में बदमाशों के हौसले बुलंदी की ओर हैं। लूटपाट की घटनाओं का सिलसिला शुरू होने से अब व्यापारी और राहगीर रात का सफर करने से कतराने लगे हैं। अभी दो दिन पूर्व ही जिले में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के बेलामऊ सरैया गांव के निकट सेल्समैनों से बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। उपरोक्त मामला अभी शांत भी ना हो पाया था, कि उपरोक्त घटना के चंद घंटों बाद ही बाइक सवार बदमाशों ने एक और लूटपाट की घटना को अंजाम दे दिया। इस बार बदमाशों का हमला ठठिया थाना क्षेत्र के उमर्दा नहर पटरी पर बरियारपुर्वा गांव के पास बाइक से तकादा करके घर वापस लौट रहे व्यापारियों पर हुआ।

बताते चलें कि कन्नौज जिले के थाना ठठिया के मटकेपुर्वा गांव निवासी जयचंद्र की खैरनगर में हार्डवेयर और वीरहार गांव निवासी शोभित सिंह की कपड़े की दुकान है। अपनी दुकानों को सायं रोजाना की तरह बंद करने के बाद दोनों व्यापारी तकादा की रकम वसूलने को उमर्दा चले गये। यहां सुनील कुमार नामक व्यक्ति से उधारी का तकादा करना था। सुनील से मिलने के बाद दोनों व्यापारी एक ही बाइक से रात नौ बजे के करीब उमर्दा नहर पटरी होते हुये गांव वापस लौट रहे थे। जैसे ही दोनों नहर पटरी पर बरियारपुर्वा गांव के निकट पहुंचे। तभी यहां पहले से मौजूद दो बाईकों पर सवार बदमाशों ने व्यापारियों की बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने पहले व्यापारियों की बाइक को धक्का देकर गिरा दिया और उसके बाद मौजूद 35 सौ रुपये की नकदी और चैन लूटकर फरार हो गये।

पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल 

घटना की सूचना थाना ठठिया पुलिस को दी गई। जिसके बाद घटना को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। फिलहाल बीते तीन दिनों में जिले की तिर्वा तहसील क्षेत्र में लूटपाट की दो घटनाओं से व्यापारियों में सुरक्षा को लेकर चिंता सताने लगी है। व्यापारियों ने जिले के एसपी अमित कुमार आनंद से जिले में पुलिस व्यवस्था चौकस और रात्रि गस्त तेज करने की मांग की है।

Tags:    

Similar News