Kannauj News: ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- एक तरफ वह जाति गणना की बात करते हैं, तो दूसरी तरफ....

Kannauj News: ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश एक बड़े नेता हैं हम उनके लिए बोलेंगे तो वह कहेंगे कि मेरे जिले में जाकर बोल रहे हैं। एक तरफ जाति वह गणना की बात करते हैं और जब उनसे...

Update: 2024-08-02 16:46 GMT

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में पहुंचे पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अनौगी स्थित निर्माणाधीन पंचायती राज प्रशिक्षण संस्थान का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कई कमरों में ताले देखकर डीपीआरओ, खंड विकास अधिकारी, पंचायती राज अधिकारी से नाराजगी जताते हुए कहा कि इसकी रिपोर्ट शासन को क्यों नहीं भेजी। इस पर डीपीआरओ ने मामला उच्च न्यायालय में विचाराधीन होने की बात कही। जिस पर उन्होंने सांसद से लेकर विधायक तक सभी को कार्य कराये जाने में मदद करने की बात कहते हुए कहा कि यहां के क्षेत्रीय विधायक, सांसद की जिम्मेदारी थी कि बात सरकार तक पहुंचाते, जिससे समय से प्रशिक्षण संस्थान शुरू हो पाता।

उन्होंने बताया कि 2017 में सरकार ने बलिया, अंबेडकरनगर, कन्नौज में 25 करोड़ रुपये प्रत्येक संस्थान के लिए आवंटित किया है। इसमें बलिया का कार्य पूर्ण हो गया है। अंबेडकर नगर में भी लगभग कार्य पूर्ण है। कन्नौज का हाल आप लोगों के सामने है। सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में उन्होनें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तारीफ़ में कसीदे पढ़े तो वहीं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर उन्होंने मजाकिया मूड में तंज भी कसा।

ओपी राजभर ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ में कहा कि 7 साल में एक भी दंगे नहीं हुए हैं। एक भी कर्फ्यू नहीं लगा है। लोगों को बुलडोजर का डर सताता है। उन्होंने कहा कि अभी तक सबसे ज्यादा दौरा करने वाला व मेहनत करने वाला मुख्यमंत्री अगर हमने देखा तो वह योगी आदित्यनाथ जी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश एक बड़े नेता हैं हम उनके लिए बोलेंगे तो वह कहेंगे कि मेरे जिले में जाकर बोल रहे हैं। अब देखिए एक तरफ जाति गणना की बात करते हैं और जब सदन में एक नेता ने पूछ दिया कि राहुल की जात क्या है तो उनको बुरा लग रहा है।

मदरसे को लेकर दिया बयान

मेरे पास अल्पसंख्यक कल्याण है तो मैं चाहता हूं कि यूपी बोर्ड और सीबीएसई बोर्ड की तरह मदरसा चले। उसके कानून में संशोधन हो। यूपी बोर्ड और सीबीएसई बोर्ड की तरह मदरसा बोर्ड भी हो। मुख्यमंत्री से मिलकर इस पर चर्चा की जाएगी।

Tags:    

Similar News