Kannauj News: पुलिस ने साइको रेपिस्ट को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, कई रेप और हत्या के मामले दर्ज

Kannauj News: 2 से अधिक रेप और हत्या के मामले में यह आरोपी शामिल है। कन्नौज और फर्रुखाबाद 2 जिलों की पुलिस को इसकी तलाश थी।

Update:2023-06-23 08:33 IST
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में पुलिस ने एक साइको रेपिस्ट को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। दुर्दांत अपराधी के ऊपर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था, जिसके ऊपर दो से अधिक रेप और हत्या के मामले दर्ज हैं। कन्नौज और फर्रुखाबाद सहित दो जिलों की पुलिस को इसकी तलाश थी। पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए दुर्दांत अपराधी को जिला अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध विरुद्ध पॉलिसी पर लगातार कन्नौज पुलिस काम कर रही है। सप्ताह भर के अंदर तीन मुठभेड़ कन्नौज पुलिस के सामने आए हैं। इसी क्रम में गुरुवार देर रात हुई इस मुठभेड़ में पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के मलिकपुर रोड पर साइको रेपिस्ट को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। पकड़ा गया साइको रेपिस्ट दुर्दांत अपराधी है जो फर्रुखाबाद के खुदागंज का रहने वाला रामजी है, जिसको पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

एक लाख का इनामी साइको रेपिस्ट दुर्दांत अपराधी

दुर्दांत अपराधी के ऊपर पुलिस ने एक लाख का इनाम नाम रखा था। मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में गोली लगी है, उसका उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। करीब 8 माह पहले गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में बच्ची के साथ रेप कर उसे मरणासन्न स्थिति में छोड़कर भागने के मामले में यह आरोपी शामिल था। इसके बाद पुलिस का बच्ची को गोद में लेकर अस्पताल ले जाते वीडियो भी वायरल हुआ था। यह दुर्दांत अपराधी पहले बच्चियों की रेकी करता था और फिर मौका पाकर उनके साथ रेप जैसी जघन्य वारदात को अंजाम देकर उनकी हत्या कर दिया करता था।

पुलिस अधीक्षक कुँवर अनुपम सिंह ने बताया कि गुरुवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी गिरफ्तार हुआ है। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल मे इलाज हेतु भर्ती किया गया है। यह अपराधी बहुत दुर्दांत किस्म का है और एक लाख रुपए का इनामिया अपराधी है। इस अपराधी ने विगत वर्ष एक बच्ची के साथ में बड़ी जघन्य घटना की थी और तभी से यह फरार चल रहा था। इसकी लगातार तलाश थी और आज ही अपराधी पुलिस मुठभेड़ मे गिरफ्तार हुआ है। आगे से और पूछताछ करके इसमे अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News